Monday, June 24, 2024
HomeUttar Pradeshfirozabadफिरोजाबाद में बोले अखिलेश- सपा गठबंधन ने लगाया शतक, सातवें चरण तक...

फिरोजाबाद में बोले अखिलेश- सपा गठबंधन ने लगाया शतक, सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत

फिरोजाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया कि पहले दो चरण में उनके गठबंधन ने शतक लगा दिया है। तीसरे और चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी। सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे। बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा। अखिलेश यादव गुरुवार को नसीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे।

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग रेलगाड़ी बेच रहे हैं। रेलवे की जमीन बेची जा रही है। हवाई जहाज बेच दिया है। एयरपोर्ट बेच दिया है। पानी का जहाज बेच दिया। बंदरगाह बेच दिया। उन्होंने कहा कि एक कहावत है न रहेगा बांस न रहेगी बांसुरी। ये लोग चाहते हैं कि आरक्षण से किसी को नौकरी और रोजगार न मिल पाए।

यह चुनाव सम्मान बचाने का है- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि यह लोग जातिगत जनगणना नहीं करा रहे हैं। भाजपा ने पिछड़े और अति पिछड़ों दलितों का अपमान किया है। इस चुनाव में सम्मान बचाना है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आते ही जातिगत जनगणना कराएंगे। 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। किसानों को लोन फ्री रहेंगे। आलू के लिए विशेष पैकेज देकर किसानों की मदद देनी होगी तो वह भी सपा सरकार कार्य करेगी।

समाजवादियों ने बनाई हैं ये सड़कें- अखिलेश

सपा मुखिया ने कहा कि यह सड़कें भी समाजवादियों ने बनाई हैं। उन सड़कों पर आज हवाई जहाज उतर रहे हैं। यह लोग कह रहे हैं गुंडा अपराधी माफिया। जरा गौर से देखो कौन लोग अपराधी दिखते हैं और यह लोग माफिया दिखते हैं। जिन्हें कानून से नहीं चलना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें। समाजवादी सरकार ने 100 नंबर चलाई ताकि किसी को थाने जाने की जरूरत ना पड़े। भाजपा सरकार ने 112 करके पुलिस को कबाड़ा बना दिया।

उन्होंने कहा कि जो लोग पैसा लेकर भाग रहे हैं, सोचो वह कहां के लोग हैं। उत्तर प्रदेश को बचाइए। हमारे विधायक ने टाटा किया है तो उनसे टाटा करोगे कि नहीं। जो नेता जी ने लड़ाई लड़ करके आगे आए हैं। हमारी जिम्मेदारी बनती है इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। अखिलेश यादव ने सिरसागंज के सपा प्रत्याशी सर्वेश यादव और शिकोहाबाद से मुकेश वर्मा को जिताने के लिए जनता से अपील की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments