Tuesday, June 18, 2024
HomeNationalसपा तो डकैतों की समर्थक: आदित्यनाथ

सपा तो डकैतों की समर्थक: आदित्यनाथ

दर्पण व्यू डेस्क
चित्रकूट। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पांचवें चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी आदित्यनाथ का समाजवादी पार्टी पर लगातार हमला जारी है। सुलतानपुर के बाद मुख्यमंत्री ने चित्रकूट में भाजपा तथा समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल का अंतर भी बताया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान श्रीराम की लम्बे समय तक कर्मस्थली रहे चित्रकूट को मेरा नमन। भगवान श्री राम ने जिस जगह वनवास के साढ़े 11 वर्ष बिताए, उस धरा को कोटि कोटि नमन। यहां पर लम्बे समय से डकैतों का कब्जा हो गया था। हमने उनका सफाया किया है। चित्रकूट में अब कोई डकैत सिर नहीं उठा पा रहा है। हमने डकैत खत्म कर दिए। समाजवादी पार्टी तो लम्बे समय से डकैतों का पोषण कर रही थी। यह डकैतों की समर्थक पार्टी है। इनकी मदद से सपाई दंगा कराते थे। हमने तो दंगाई और दंगे को खत्म किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के साथ डिफेंस कारिडोर से चित्रकूट को वैश्विक पहचान दिलाएंगे। इसके साथ ही हम लालापुर में महर्षि वाल्मीकि तपस्थली और राजापुर में तुलसीदास जन्मस्थली का समग्र विकास करेंगे। इस काम के बारे में जब लोग लोग पूछते हैं कि इतना पैसा कहां से लाएंगे तो उन्हें बता दिया है कि हमारे पास बुलडोजर है न, ले आएंगे दंगाइयों व माफिया से। अगर आप सब चाहते हैं कि बुलडोजर चलता रहे तो फिर से भाजपा की सरकार बनाएं। चित्रकूट के दोनों प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजें।उन्होंने कहा कि अब तो चित्रकूट में जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना से पानी पहुंच रहा है। बुंदेलखंड अब प्यासा नहीं रहा।
उन्होंने कहा कि अब आप भी पानी पिलाने में कसर नहीं छोडऩा। प्याऊ भी जगह-जगह लगवाना। आरओ प्लांट भी लग रहे हैं। 20 रुपये बोतल पानी मिलता है। अब बुंदेलखंड के लोग पानी का संकट नहीं उठाएंगे।
यही काम आजादी के बाद से अब तक हो सकता था, लेकिन पूर्ववर्ती सरकारों ने ऐसा नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में इनके नेता तो पेंशन डकार जाते थे। गरीबों का हक खा जाते थे। हमने पेंशन के रुपये हर पात्र के खाते में पहुंचाए। सरकारी योजनाओं का पाई-पाई पात्र लाभार्थी के पास पहुंचा।

यूक्रेन संकट की वजह से शाह
का अंबेडकरनगर दौरा स्थगित

अंबेडकरनगर। विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के मतदान में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के दिग्गज मोर्चे पर डटे रहे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को ताबड़-तोड़ चुनावी कार्यक्रम चले। हालांकि, इसी बीच एक बड़ी खबर यह है कि भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री अमित शाह का अंबेडकरनगर का प्रस्तावित दौरा निरस्त हो गया। भाजपा जिलाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी ने बताया कि यूक्रेन संकट को लेकर दिल्ली में एक महत्वपूर्ण मीटिंग के चलते जनसभा निरस्त कर दी गई है। बता दें कि पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को होना है। पांचवें चरण में 11 जिलों की 61 सीटों पर मतदान होगा। भाजपा ने 2017 में इस चरण में 47 सीटें जीती थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments