Monday, June 24, 2024
HomeUttar PradeshAgraदेह व्यापार की मंडी बनी ताजनगरी

देह व्यापार की मंडी बनी ताजनगरी

गेस्ट हाउस में बहाने बनाकर आईं थीं युवतियां
दर्पण व्यू संवाद
आगरा। मुहब्बत की इमारत के शहर में देह व्यापार का धंधा खूब फल फूल रहा है। बीते दिवस सिकंदरा थाना से महज कुछ दूरी पर बने गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारा तो वहां की गतिविधियों को देख चौंक गई।
गेस्ट हाउस में 12 कमरे बुक थे। मगर, रजिस्टर में केवल चार की ही एंट्री की गई थी। पांच सौ रुपये प्रति घंटे के हिसाब से कमरे बुक किए जा रहे थे। एंट्री में जो आधार कार्ड पहचान पत्र के रूप में लिए गए थे, वे उन कमरों में नहीं रुके थे। गेस्ट हाउस संचालक ने दूसरों के आधार कार्ड पर कमरे बुक कर लिए थे। पुलिस टीम ने कमरों के दरवाजे खुलवाए। तो युवक और युवतियां मिलीं। पुलिस उन्हें थाने ले आई। इसके बाद पूछताछ की गई। युवक-युवतियां बालिग थे। सभी सहमति से वहां आए थे। युवक और युवतियों के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया।
गेस्ट हाउस में सराय एक्ट के नियमों का पालन नहीं हो रहा था। गेस्ट हाउस का लाइसेंस निरस्त कराने को पुलिस इसकी रिपोर्ट प्रशासन को भेज रही है। फिलहाल गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से एक सफाई कर्मचारी को हिरासत में लिया।
पूर्व में सिकंदरा-बोदला रोड स्थित होटल किशन कान्हा में रैकेट पकड़ा जा चुका है।
कोठी में पकड़ी थी जिस्मफरोशी
कुछ साल पहले बल्केश्वर चौकी क्षेत्र की पॉश कॉलोनी की दो मंजिला कोठी में जिस्मफरोशी का अड्डा पुलिस ने पकड़ा था। यहां फेसबुक के जरिए ग्राहकों से संपर्क होता था और चैटिंग के जरिए काल गर्ल्स दिखाई जाती थीं। अड्डे की संचालिका इंटरनेट चलाना नहीं जानती थी। इसके लिए उसने एक युवती को तीन हजार रुपए महीने पर रखा था। वह पूरे दिन फेसबुक चलाती थी और युवतियों की तस्वीरें भी दिखाती थी। इसके बाद डिमांड के हिसाब से रेट तय कर युवतियों को बुलाया जाता था। निगरानी के लिए तीन सौ रुपए रोज पर युवक रखा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
विदेशी रैकेट भी पकड़ा
पूर्व में ताजगंज क्षेत्र से विदेशी युवतियों का एक रैकेट पकड़ा गया था। जहां कई देशों से युवतियों को लाकर जिस्मफरोशी के धंधे में उन्हें धकेला गया था। मामले में भीमा नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments