आजाद मार्केट में ढही चार मंजिला इमारत आठ मजदूर दबे, राहत व बचाव कार्य जारी

0
71

दर्पण व्यू डेस्क
नई दिल्ली। दिल्ली की आजाद मार्केट में शुक्रवार सुबह हुए हादसे में एक चार मंजिला निमार्णाधीन इमारत भरभराकर ढह गई। सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुए इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं, जबकि कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।
इमारत ढहने से हुए घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में अब तक किसी की जान जाने की पुष्टि नहीं हुई है।
शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे के हुए हादसे की जानकीर मिलते ही मौके पर पहुंची दिल्ली दमकल विभाग की टीम ने राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया। इमारत ढहने के बाद चपेट में आए चार मजदूरों को निकाला गया है, जबकि कुछ लोग अब भी दबे हुए हैं। इन्हें निकालने की कवायद जारी है। जानकारी के अनुसार, पुरानी दिल्ली में बाड़ा हिंदूराव थाना अंतर्गत आजाद मार्केट के शीशमहल इलाके में निमार्णाधीन चार मंजिला इमारत गिर गई। करीब एक महीने से इस इमारत का निर्माण कार्य जारी था। इस इमारत के गिरने से आस पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। उसमें भी कई लोग दबे हुए हैं। निमार्णाधीन बिल्डिंग के मालिक का नाम अजय जैन बताया जा रहा है है। बिल्डिंग नंबर 728 है। उत्तरी जिला के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। चार लोग घायल हुए हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि राजधानी के आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में कई लोग फंसे है, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here