Monday, June 24, 2024
HomeUttar PradeshAgraबच्चों को स्कूल लेने पहुंची वृद्धा का खुला राज, ‘बच्चा चोर...

बच्चों को स्कूल लेने पहुंची वृद्धा का खुला राज, ‘बच्चा चोर नहीं

परिवार के साथ खुद ही पुलिस के पास पहुंची वृद्धा
राम नगर की रहने वाली प्रेमवती का नाती है गौरांश

आगरा। ‘मैं बच्चा चोर नहीं हूँ, स्कूल का नाम और रास्ता भो भूल गई थी। मेरे नाती का नाम भी गौरांश है।’ शनिवार की सुबह वृद्धा प्रेमवती ने पहले स्कूल और फिर थाने पहुंच कर भ्रम और अफवाह की आशंकाओं को विराम लगा दिया है।
आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 4 के डॉ पाल पब्लिक स्कूल में बुधवार को गौरांश के नाम की पर्ची लेकर पहुंची थी। इसके बाद गौरांश के पिता चंद्रप्रकाश और मां चंचल को अनहोनी की आशंका सताने लगी। वृद्धा का सीसीटीवी फुटेज भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया था। पुलिस वृद्धा के बारे में जानकारी जुटा रही थी।
इसी बीच शनिवार को 85 वर्षीया प्रेमवती अपने नाती गौरांश और स्वजन के साथ थाने पहुंचे। गली नंबर एक किशोरपुरा, जगदीशपुरा की रहने वाली प्रेमवती ने बताया कि उनके नाती का नाम भी गौरांश है। जो सेक्टर 4 शनिदेव मंदिर के पास स्टार किड्स पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ता है। वह बच्चे को लेने स्कूल गई थीं, लेकिन रास्ता भटक कर दूसरे स्कूल पहुंच गई थीं। वृद्धा के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात को कुछ रिश्तेदारों ने अखबार में छपी खबर के बारे में बताया। जिससे परिवार परेशान हो गया, वह सुबह होते ही प्रेमवती को लेकर थाने पहुंच गया। परिजनों ने बताया कि गौरांश के माता-पिता फरीदाबाद में रहते हैं। उसे दादी प्रेमवती और ताऊ जसिनी प्रसाद के पास छोड़ रखा है। ताऊ का 10 सितंबर को आॅपरेशन हुआ था, इसलिए वह स्कूल नहीं गए थे। प्रेमवती गौरांश को लेने चली गईं थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments