Monday, June 24, 2024
HomeUttar PradeshAgraयह है युवती जो एक अन्य युवक के साथ पार्टी में नृत्य...

यह है युवती जो एक अन्य युवक के साथ पार्टी में नृत्य करते हुए एन्ज्वॉय कर रही है। दयालबाग की रहने वाली युवती फिलहाल भूमिगत हो गई है।

सुसाइड नोट को भी नजरंदाज
कर दिया आईओ ने

आरोपी पक्ष को क्लीन चिट दिलाने के लिए पार की सभी हदें
युवती की भूमिका को भी सामने नहीं लाया गया विवेचना में
उसके कई प्रेमी, साथियों के साथ कर रही थी उसे ब्लैकमेल

आगरा। करीब छह माह पूर्व हुए सुसाइड मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट को भी नजरंदाज कर दिया। आरोपी पक्ष को लाभ पहुंचाने के लिए नैतिकता की सारी हदें तोड़ दी गई। कहते हैं कि मरने वाला व्यक्ति झूठ नहीं बोलता। यहां तो मृतक ने साफ-साफ शब्दों में तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। लेकिन आईओ ने पूरे मामले को ही पलट दिया। आरोपी को आसानी से जमानत मिल गई। इस मामले में पीड़ित पिता और भाजपा नेता ने आईजी निचिकेता झा को तथ्यों से अवगत कराते हुए पुन: विवेचना की मांग उठाई है।
न्यू आगरा के देवी नगर में भाजपा नेता अनूप तिवारी के बेटे धनंजय तिवारी ने आठ नौ अप्रैल की रात को घर में खुदकुशी कर ली थी। मृतक बीटेक चतुर्थ वर्ष का छात्र था। उसकी डायरी से एक सुसाइड नोट भी मिला था। मृतक युवक के सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए तीन युवकों को जिम्मेदार ठहराया था। इस मामले में पिता ने भी तीनों आरोपियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। आरोपी युवक उनके बेटे से मोबाइल और रुपये मांग रहे थे। इससे अवसाद में उसने आत्मघाती कदम उठाया। पूरे प्रकरण में पुलिस के आईओ ने तो पर्दा डालने का काम किया, पर मृतक के परिजनों ने अपने स्तर से मामले की पड़ताल की। दरअसल एक युवती अपने दोस्तों की मदद से उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसी युवती के इशारे पर आरोपी युवकों ने धनंजय से बुरी तरह मारपीट की थी। उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था।
बता दें कि अनूप तिवारी भाजपा कैलाश मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। धनंजय उन्हीं का बेटा था। बीते दिन उन्होंने आईजी निचिकेता झा से मुलाकात कर उनके परिवार को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। बेबस पिता ने उनके मुकदमे की विवेचना कर रहे दरोगा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आत्म हत्या को उकसाने वालों के नाम सुसाइड नोट में लिखे होने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए इस केस को साधारण बना दिया। पिता ने खोजबीन करके युवती के अन्य प्रेमियों के साथ फोटो, धनंजय सिंह से हुई चैट को रिकवर किया है। इससे मामला स्पष्ट रूप से ब्लैक मेलिंग का सामने आता है। इन्हीं तथ्यों के आलोक में उन्होंने आईजी से पुन: विवेचना की गुहार लगाई है, ताकि मृतक की आत्मा को शांति नसीब हो सके। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आरोपियों को सजा जरूर दिलाएं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments