Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraनकाबपोश दबंगों ने बोला हमला, जो दिखा उसे पीटा

नकाबपोश दबंगों ने बोला हमला, जो दिखा उसे पीटा

दिन में हुए झगड़े का हिसाब करने आए थे युवक
शाहगंज का मामला, मारपीट का वीडियो वायरल

आगरा। मानस नगर (शाहगंज क्षेत्र) में रात के समय अचानक एक दुकान के बाहर खड़े युवकों पर 1 दर्जन से अधिक नकाबपोश युवकों ने हमला कर दिया। जो भी व्यक्ति वहां खड़ा मिला, उसको दबंगों ने लाठी, डंडों और ईंटों से पीटा और फरार हो गए। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। सूचना अपर थाना शाहगंज और जगदीशपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।
जानकारी के मुताबिक मानस नगर शाहगंज और थाना जगदीशपुरा का बार्डर है। सड़क के एक तरफ शाहगंज तो दूसरी ओर जगदीशपुरा की सीमा लगती है। यहां कई कॉचिंग सेंटर हैं और सुबह से रात तक लड़के-लड़कियों का जमावड़ा लगा रहता है। पूर्व में भी कई बार यहां युवाओं के झगड़े के मामले सामने आते रहे हैं।
शनिवार देर रात साढ़े सात बजे के लगभग यहां वीरेंद्र गुप्ता की दुकान के बाहर कई युवके खड़े हुए थे। उनका बेटा शिवांश व नौकर उसी समय एक्टिवा से वहां आये। एक्टिवा खड़ी कर वो दुकान जा ही रहे थे की अचानक वहां कई गाड़ियों से दर्जन भर से अधिक युवक चेहरा ढक कर आये। किसी के हाथ मे डंडा था कोई लोहे की रॉड लिए था। युवकों ने वहां खड़े हर किसी को पीटना शुरू कर दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक बदमाश बुरी तरह पिटाई कर वहां से फरार हो गए। शोर सुनकर आये स्थानीय लोगों को देखकर दबंग एक बिना नम्बर की एक्टिवा को छोड़ कर भाग निकले।
दुकान स्वामी की पत्नी मंजू गुप्ता ने बताया की दिन में यहां कुछ कॉचिंग के छात्रों का आपस मे विवाद हुआ था। इस समय जो लोग आए थे, उनमें से हम किसी को नहीं जानते थे। सभी नए चेहरे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments