Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraफिल्मी गीतों पर झूमी विश्व सुंदरियां, हाथियों संग मस्ती

फिल्मी गीतों पर झूमी विश्व सुंदरियां, हाथियों संग मस्ती

एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ समय गुजारा

आगरा। चैरिटी टूर पर भारत आई विश्व सुंदरियों ने यहां खूब मस्ती की। वे एलिफेंट रेस्क्यू सेंटर पर भी गईं और हाथियों के साथ फोटो खिंचवाए। एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ फिल्मी गानों पर झूमीं।
मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन नोकी सिम्बानि ने ग्रेट ब्रिटेन की टॉप मॉडल्स के साथ आगरा आकर ताजमहल का दीदार किया। यहां उन्होंने मथुरा के एलिफेंट रेस्क्यू सेंटर में जाकर मुक्त कराये गए हाथियों का हाल जाना और लोगों को जानवरों के प्रति प्यार भरा व्यवहार रखने के लिए जागरूक किया। इसके बाद सभी मॉडल्स ने शीरोज हैंग आउट कैफे में एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलकर उनके साथ कैफे में जमकर धमाल किया। हिंदी फिमों के गानों पर विश्व सुंदरियों ने जमकर नृत्य किया। सर्वाइवर्स ने भारतीय संस्कृति के साथ तिलक लगाकर सुंदरियों का स्वागत किया।
बता दें की मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन कांटेस्ट की टीम 2016 से हर वर्ष भारत चैरिटी टूर पर आती है। यहां कान्टेस्ट में विभिन्न कैटेगिरियो में मिस यूनिवर्स का खिताब पाई टॉप मॉडल्स ताजमहक, शीरोज कैफे और एलिफेंट रेस्क्यू सेंटर जाती हैं।
कोरोना काल के बाद इस बार पहली बार टीम आई है। टीम में मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2022 नोकी सिम्बानि, मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2021, एम्मा कॉलिंगरिज ,कान्टेस्ट की डायरेक्टर पाउला अब्बान्दोन्तो, मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन पब्लिक वोट स्पेशल कैटेगिरी, मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन 2022 की फाइनलिस्ट हैरियट , मिस मिड ग्लैमर्गन इंटरनेशनल जैस्मीन कैडवाल्डर थीं। शीरोज हैंगआउट पर सुंदरियों के आने पर उनका तिलक लगाकर और माला पहना कर स्वागत किया गया। इसके बाद पहले सभी से बातचीत का दौरा चला और फिर थोड़ी देर में आपस मे घुल मिल जाने के बाद पार्टी शुरू हो गयी। विश्व सुंदरियों के साथ सर्वाइवर्स ने हिंदी गानों पर जमकर डान्स किया। सभी ने सर्वाइवर्स की हिम्मत की तारीफ की और बहविष्य में दोबारा मिलने आने का वायदा किया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments