Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgra‘पठान’ का विरोध शुरू, प्रदर्शन के दौरान पुलिस से नोक-झोंक

‘पठान’ का विरोध शुरू, प्रदर्शन के दौरान पुलिस से नोक-झोंक

आगरा। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर विरोध प्रदर्शन यहां भी शुरू हो गए हैं। इस फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है। हिंदूवादी संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। हिंदू महासभा के सदस्यों ने शाहरुख और दीपिका का पुलता फूंका। इस दौरान पुलिस से भी झड़पें हुईं। हिंदूवादी संगठनों ने चेतावनी दी कि अगर ये फिल्म यूपी में रिलीज होती है, तो सिनेमाघरों का नक्शा ही बदल देंगे।
श्री टॉकीज पर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी पठान फिल्म में भगवा रंग की बिकनी पहनकर डांस करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का विरोध करने पहुंचे थे। सुबह से सिनेमाघर के बाहर पुलिस तैनात थी। कार्यकर्ताओं ने यहां नारेबाजी की। जैसे ही कार्यकर्ता पुतला लेकर आए तो पुलिस ने उनसे पुतला छीनने का प्रयास किया। इसको लेकर कार्यकर्ताओं की पुलिस से तकरार हुई। कार्यकर्ताओं ने शाहरुख और दीपिका के पुतले को जूते से पीटा। छीना झपटी के बीच कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी। पुलिस ने जलते हुए पुतले को छीना और आग बुझा दी।
प्रदर्शन का नेतृत्व संजय जाट, मीना दिवाकर कर रहे थे। उनका कहना है कि बालीवुड का ट्रेंड बन गया है कि हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर फिल्म को हिट कराएं। दीपिका पादुकोण अगर भगवा की जगह हरे रंग का कपडेÞ पहनती तो उनका समर्थन करते।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments