Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraमॉडल्स ने रैंप पर खूब बिखेरे जलवे, ढाई सौ ड्रेसेज पेश

मॉडल्स ने रैंप पर खूब बिखेरे जलवे, ढाई सौ ड्रेसेज पेश

नेशनल डिजायनर अवार्ड के फैशन शो में दिखे विभिन्न रंग
आगरा। मॉडल्स ने रैंप पर कैट वॉक करते हुए खूब जलवे बिखेरे। उन्होंने ढाई सौ से अधिक परिधानों का शानदार प्रदर्शन किया। इनमें कन्या कुमारी से लेकर जम्मू तक के आकर्षक परिधान शामिल थे। वर्ल्ड डिजायनर फोरम द्वारा यूपी पर्यटन विभाग के सहयोग से फतेहाबाद रोड के जलसा रिसोर्ट में फैशन शो आयोजित किया गया। रैंप पर मॉडल्स ने विलुप्त होती गुजरात कच्छ की रोगन आर्ट को कुछ नए अंदाज में खादी पर डिजायन किए गए परिधानों के माध्यम से पेश किया।
लगातार तीन बार की विनर रही मथुरा की ड्रेस डिजायनर दिव्यांशी गर्ग ने अपने डिजायन किए हुए 10 परिधानों के रैम्प शो के जरिय प्रस्तुत किया। इनमें डिप्रेशन, रेप, एसिड अटैक, ड्रग एडिक्शन, चाइल्ड लेबर, चाइल्ड मैरिज, सेव अर्थ, सेव पेपर, साइवर क्राइम जैसे संदेश थे। धमाकेदार म्यूजिक और जगमगाती रोशनी के बीच लगभग 60 मॉडलों ने हैंडवर्क, पेंटिग, मिरर के साथ विभिन्न फ्रैबिक के एथनिक, इंडो बैस्टर्न, वैस्टर्न के आकर्षक परिधानों का प्रदर्शन किया।
नेशनल डिजायनर अवार्ड के लिए भारत के विभिन्न प्रांतों की लगभग 200 ड्रेस डिजायनरों की 260 ड्रेस शामिल हुईं। जिसमें तीन कैटेगरी में पहली अपकमिंग डिजायनर (0 से 3 वर्ष का अनुभव), दूसरा इमर्जिंग डिजायनर (3-7 वर्ष का अनुभव), स्टेबलिश्ड डिजायनर (सात वर्ष से अधिक का अनुभव) में लगभग 40 अवार्ड प्रदान किए गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments