Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraहाथीघाट पर फिर शुरू किया सर्च ऑपरेशन, दो शव निकाले

हाथीघाट पर फिर शुरू किया सर्च ऑपरेशन, दो शव निकाले

दाह संस्कार में आए नौलक्खा के चार युवक डूब गए थे यहां
दो शवों की तलाश कर रहे हैं पीएसी के जवान और गोताखोर

आगरा। हाथी घाट पर यमुना में नहाते समय डूब गए चार युवकों में से दो के शव करीब 15 घंटे बाद बरामद हो गए। दो युवकों के बारे में अभी कोई पता नहीं है। पीएसी के जवान और गोताखोर फिर से सर्च अभियान में लग गए हैं।
नौलक्खा निवासी छह युवक बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में ताजगंज श्मशान घाट गए थे। वहां से सभी युवक यमुना में नहाने के लिए आ गए थे। इस दौरान चार युवक रितिक, विष्णु, सचिन और तुषार यमुना में नहाने के लिए उतर गए। नहाते समय वो गहरे पानी में चले गए। इसी दौरान युवक डूबने लगे। बचने के उन्होंने शोर मचाया। दोस्तों की आवाज सुनकर पूजा कर रहे पवन और विशाल उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए। मगर, जैसे ही वो आगे बढ़े तो वो भी डूबने लगे। उन्हें डूबते देख पास में कपड़े धो रहे लोग बचाने को नदी में कूदे। उन्होंने विशाल और पवन को बचाया। दोनों को बचाकर बाहर निकाला। इसके बाद चारों दोस्तों को बचाने के लिए यमुना में गए, लेकिन तब तक वो डूब चुके थे। युवकों ने दोस्तों के डूबने की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। तुरंत मौके पर थाना छत्ता, एत्माद्दौला और सदर थाने का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने युवकों की तलाश के लिए गोताखोर बुलाए हैं। इसके अलावा स्टीमर की मदद से भी तलाश शुरू की। रात को अंधेरा होने पर रेस्कूय ऑपरेशन रोक दिया गया था। रविवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। तलाश में यमुना में तुषार का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद विष्णु उर्फ सोनू की तलाश में गोताखोर लगे हैं।

नौलक्खा में मातम
यमुना में चार युवकों के डूबने और दो के शव आज सुबह मिलने से नौलक्खा में मातम छा गया। चारों युवक यहीं के रहने वाले थे। सुबह जैसे ही खबर मिली कि दो युवकों के शव मिले हैं, उनके घरों में चीख-पुकार मचगई। तुषार और विष्णु के परिजन रोते-रोते निढाल हो गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments