Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraनये कनेक्शन करने आए टोरेंटकर्मी खोद गए सड़क

नये कनेक्शन करने आए टोरेंटकर्मी खोद गए सड़क

– बारिश में करंट फैलने की संभावनाएं

आगरा। नया कनेक्शन करने आयी टोरंट पावर कंपनी के लोग सड़क को खोदकर चले गए। विद्युत लाइन के ऊपर मिट्टी डालकर उसे दबा दिया है। बारिश होने पर सड़क पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। आलम यह है कि शिकायत करने के कई दिन बाद भी टोरंट पावर कंपनी ने सड़क की मरम्मत नहीं कराई है और ना ही सड़क को काटने की कोई अनुमति लेकर विद्युत लाइन डाली गई थी। टोरंट कंपनी की इस करतूत से स्थानीय लोगों में खासा रोष है।

मामला यमुनापार क्षेत्र के नगला फतूरी का है। यहां आंबेडकर कर पार्क के पास टोरंट पावर कंपनी का विद्युत बॉक्स बना है। २८ मई को इस बॉक्स से नया विद्युत कनेक्शन जोड़ा गया था। कनेक्शन करने आई टोरंट पावर की टीम ने नगर निगम द्वारा बनाई गई आरसीसी की सड़क और किनारे पर लगे टाइल्स उखाड़ दिया। रोड कटिंग करने के बाद विद्युत लाइन को टोरंट कर्मी मिट्टी से दबाकर चले गए। कुछ दिनों पर हुई तेज बारिश के पानी से मिट्टी बह गई। अब वहां गहरे गड्ढे हो गए हैं। करीब ३० मीटर तक की सड़क को टोरंट पावर कंपनी के कर्मचारी नष्ट कर गए हैं। इसकी शिकायत टोरंट पावर कंपनी के अधिकारियों से की गई है, लेकिन १२ दिन बीतने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो सकी है। टोरंट पावर कंपनी के पीआरओ भूपेंद्र सिंह का कहना है कि विद्युत कनेक्शन करने वाली टीम के बाद निर्माण की अलग से टीम इसे ठीक करने के लिए आएगी।

बरसात में करंट फैलने का डर
स्थानीय लोगों का कहना है कि आगामी दिनों में बारिश का मौसम शुरू होने वाला है। सड़क पर गड्ढा हो गया है। विद्युल लाइन में पैर आने से करंट फैलने की संभावना हैं। आंबेडकर पार्क के पास बच्चे भी खेलते रहते हैं। टोरंट पावर ने जल्द ही सड़क को पहले की भांति ठीक नहीं किया तो कोई जनहानि भी हो सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments