Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraसहमति : इनर रिंग रोड पर बनेगा देवरी कट

सहमति : इनर रिंग रोड पर बनेगा देवरी कट

करीब 35 गांव और 50 से अधिक कॉलोनी को मिलेगी राहत
नौ दिनों से धरने के बाद प्रोजेक्ट मैनेजर ने दी प्रस्ताव की कॉपी

आगरा। करीब 35 गांवों और 50 से अधिक कालोनियों में खुशी का माहौल है। खुशी की वजह यह है कि इनर रिंग रोड पर देवरी कट बनाने की घोषणा हो गई है। एनएचएआई की तरफ से नौ दिनों से धरने पर बैठे ग्रामीणों और रालोद नेताओं को प्रस्ताव की प्रतिलिपि सौंपी गई है। इसके बाद उनका धरना समाप्त हो गया। परियोजना प्रबंधक का कहना है कि 15 दिनों में प्रस्ताव पर मंजूरी मिल जाएगी। इसके बाद आंदोलनकारियों ने खुशी मनाते हुए मिष्ठान्न वितरण किया।
राष्ट्रीय लोकदल का 9 दिनों से धरना प्रदर्शन चल रहा था। इसी क्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग की तरफ से परियोजना निदेशक का पत्र लेकर परियोजना प्रबंधक राम शुक्ला धरना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने धरना दे रहे लोगों को एक प्रस्ताव की प्रतिलिपि देकर धरने को समाप्त करा दिया। जिसमें 15 दिन में कट के प्रस्ताव का अप्रूवल कराने का वादा किया गया।
धरने के संयोजक बाबूलाल और राष्ट्रीय लोक दल के नेता उद्घोष राणा ने बताया कि अगर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की तरफ से वादाखिलाफी की गई तो सड़क निर्माण कार्य बंद कराकर प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने मिष्ठान वितरण करके खुशी जाहिर की। कहा कि अगर इनर रिंग रोड में गांव देवरी कट बनने से करीब 35 गांव और 50 से अधिक कॉलोनी के लोगों को सफर में राहत मिलेगी। क्षेत्र में विकास के रास्ते साफ होंगे। लोगों की बड़े शहरों के साथ कनेक्टिविटी आसान हो जाएगी।
राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर वादा खिलाफी हुई तो क्षेत्र की जनता इस बार काम रुकवा कर प्रदर्शन करेगी। धरना समापन के मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष रालोद नरेंद्र बघेल चौधरी, दिलीप सिंह, सत्यपाल जुरैल, पुष्पेंद्र चौधरी, पुरुषोत्तम त्यागी, सत्यवीर रावत, पुरुषोत्तम फौजदार, किसान नेता सोमबीर यादव, मुकेश पाठक, रणवीर सिंह चाहर, किशनवीर सिंह, सत्यवीर चाहर, गोपाल, बलबीर सिंह, दिलीप सिंह व फौजदार आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments