Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraनहाते समय देवर ने बनाई अश्लील वीडियो

नहाते समय देवर ने बनाई अश्लील वीडियो

विरोध पर सास ने फोड़ा सर, मामला पुलिस तक पहुंचा

आगरा। रिश्तों को तार-तार करने वाली एक और घटना सामने आई है। अब देवर और भाभी के रिश्ते को कलंकित किया गया है। देवर ने नहाते समय भाभी का अश्लील वीडियो बना लिया। इसे लेकर वह ब्लैकमेल करने लगा। सास और पति से शिकायतकरने पर उल्टा उन्होंने महिला से ही मारपीट करके उसका सिर फोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
मामला सदर क्षेत्र का है। एक महिला ने जब अपने पति और देवर के अवैध संबंधों के सबूत जुटा लिए तो पति और सास ने देवर से महिला का नहाते समय अश्लील वीडियो बनवा लिया। इसके बाद देवर ने जब नहाते समय महिला को पकड़ने का प्रयास किया। वह जान बचाकर भागी तो सास ने उसके सर पर सरिया मारकर सर फोड़ दिया। इसके बाद तीनों ने मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
मधुनगर की निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी साल 2016 में मधुनगर, दुर्गा एनक्लेव निवासी अपूर्व से हुई थी। एक साल बाद देवर ऋषभ ने उसकी छोटी बहन से प्रेम विवाह कर लिया था। पीड़िता के पांच वर्ष का एक बेटा और बहन के डेढ़ वर्ष का एक बेटा है। पति और देवर दोनों के अन्य महिलाओं से संबंध हैं। इसके चलते देवर छोटी बहन को छह माह पहले मारपीट कर घर से भगा चुका है। पति ने उसके साथ मारपीट की थी तो उसने पुलिस शिकायत की थी पर वो ससुराल में ही रह रही थी। बीती 15 जुलाई को देवर ने नहाते समय उसे बुरी नियत से पकड़ लिया। खुद को बचाते हुए वो बाहर भागी तो सास ने लोहे की रॉड मारकर उसका सर फोड़ दिया। शिकायत पर पुलिस ने सिर्फ पति के ऊपर कार्रवाई की। इसके बाद 27 जुलाई को देवर ने नहाते समय उसका वीडियो बना लिया। विरोध पर सास ने हाथ पर चाकू मार दिया और ससुर ने सर पर कुछ मारा और उसे चोट लग गई। इसके बाद उन लोगों ने उसे जबरन कुछ पिलाया और उसकी तबियत बिगड़ गई।
इसी बीच देवर ने उसका मोबाइल तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने कहा की यह वीडियो इसीलिए बनाया था कि वह इसके बदले उनके अवैध संबंधों के सबूत डिलीट कर दे, पर अब मोबाइल ही खत्म कर दिया। अब सारे सबूत मिट गए और वह कुछ नहीं कर पाएगी। उन लोगों ने जब जिंदा जलाने की धमकी देना शुरू किया तो जैसे तैसे उसने शोर मचाया और भागकर जान बचाई। इसके बाद पुलिस से शिकायत की है। थाना सदर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर पति, सास, देवर और ससुर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
पीड़िता ने बताया की उसकी बहन ने छोटे बच्चे के भविष्य के कारण कानूनी कार्रवाई नहीं की और छह माह से मायके में रह रही है। ससुराल वालों ने उसे और बच्चे को एक कपड़े में भगा दिया है और उसे भटकना पड़ रहा है। ससुराल वाले पैसे से मजबूत हैं और उनकी पहुंच अच्छी है। मुकदमा दर्ज होने के बावजूद वो उसे परेशान कर रहे हैं और झूठा मुकदमा लिखाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments