Thursday, June 13, 2024
HomeUttar PradeshAgraकरोड़ों के लालच में हुई थी हत्या, रिश्तेदार हिरासत में

करोड़ों के लालच में हुई थी हत्या, रिश्तेदार हिरासत में

पुलिस को मोबाइल फोनों से मिले हैं अहम साक्ष्य
छह माह पहले जमीन बेचना हत्या का कारण बना

आगरा। धर्मवीर हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। समझा जाता है कि बहुत जल्दी पुलिस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लेगी। करोड़ों के लालच में उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने उसके दो रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है।
टूंडला में आगरा के छात्र की हत्या उसी की थार गाड़ी में कर दी गई थी। उसके माथे पर बीचों-बीच गोली मारी गई थी। लाश चालक के बराबर वाली सीट पर बैठी हुई स्थिति में थी। सीट बैल्ट भी बंधी हुई मिली थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि करोड़ों रुपये के लालच में उसकी हत्या कर दी। जिस जगह लाश मिली, वहीं उसकी बड़ी बहन उमा यादव ससुराल है। उमा का पति राहुल यादव सेना में है। दो बहनों में धर्मवीर यादव अकेला था। पुलिस का कहना है कि उसने छह माह पहले तीन करोड़ की जमीन बेची थी। अपनी पुरानी गाड़ी को बेचकर पंद्रह दिन पहले ही वह थार खरीदकर लाया था। यही बात रिश्तेदारों को खटक गई। उसकी हत्या का सीधा-सीधा लाभ बहनों को ही मिलना था। ताजगंज के महुआखेड़ा में उसके काफी खेत हैं। हादसे में पिता की मौत के बाद धर्मवीर यादव ही पूरी जायदाद का इकलौता वारिस था। पुलिस का कहना है कि थार गाड़ी खरीदने पर पार्टी देने के नाम पर रिश्तेदारों ने उसे बुलाया था। वे इतने खास थे कि धर्मवीर ने अपनी गाड़ी का स्टेयरिंग भी रिश्तेदार को सौंप दिया था। रिश्तेदार ने उसे कैंट रेलवे स्टेशन पर बुलाया था। यहीं से रिश्तेदार उसे नगला सिंघी ले गया था। वहां उन्होंने गाड़ी में ही पार्टी की थी। पुलिस को घटनास्थल के पास से शराब की खाली बोतल मिली थी। इस मामले में पुलिस ने जिन दो रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है, वह बहन के ससुराली पक्ष के हैं।

शान-ओ-शौकत से रहता था वह
घर की इकलौता लड़का धर्मवीर यादव शान-ओ-शौकत से रहता था। उसने अपनी बहन की शादी भी शानदार तरीके से की थी। उसने भगवान टाकीज के निकट किराए पर कमरा ले रखा था। यहां रहकर वह कोचिंग कर रहा था। रात्रि एक बजे के बाद ही उसकी हत्या की गई, क्योंकि एक बजे उसकी अपने चचेरे भाई कलुआ से बात हुई थी। उसने कहा था कि वह दोस्तों के साथ घूमने जा रहा है। पुलिस ने कड़ियां जोड़ी और हत्यारोपियों तक पहुंच गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments