Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraभाव नगर से यहां लाया जाएगा दवा कारोबारी का परिवार

भाव नगर से यहां लाया जाएगा दवा कारोबारी का परिवार

तीन माह पहले रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था परिवार
कर्जदारों से बचने के लिए भूमिगत हो जाने की थी चचाएं

आगरा। दवा कारोबारी निजी कार से पत्नी, बेटा-बेटी, बहू और एक साल के नाती के साथ नैनीताल घूमने के लिए गए थे। 23 अप्रैल को आगरा वापस आए। निजी कार घर पर खड़ी की और फिर टैक्सी करके जयपुर चले गए। इसके बाद से ये पूरा परिवार लापता हो गया था। पुलिस ने इस परिवार को खोज निकाला है। यह परिवार गुजरात के भाव नगर में रह रहा था। पुलिस परिवार को यहां लेकर आएगी।
ट्रांस यमुना के श्रीनगर कॉलोनी निवासी दवा कारोबारी राजेश शर्मा (50), पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटे अभिषेक (25), पुत्र वधू ऊषा (25), बेटी काव्या (22) और एक साल के नाती विनायक के साथ 15 अप्रैल को नैनीताल गए थे। 23 अप्रैल को लौटे, गाड़ी खड़ी कर तुरंत निजी गाड़ी से जयपुर चले गए। इसके बाद से लापता हो गए थे। राजेश शर्मा के फिरोजाबाद में रहने वाले भाई रमाकांत शर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि 23 अप्रैल को भाई से बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि बरेली पहुंच गए हैं। जल्दी घर आ जाएंगे। मगर सुबह तक नहीं आए। मोबाइल भी स्विच आॅफ हो गए। इस पर पुलिस आयुक्त से शिकायत की थी।
पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि कारोबारी की तलाश में टीम को लगाया गया था। पुलिस को उनके गुजरात में रहने की जानकारी मिली थी। भावनगर में कारोबारी परिवार सहित एक घर में रह रहे थे। उन तक पुलिस पहुंच गई। अब उन्हें आगरा लेकर आया जाएगा। उनसे वहां रहने का कारण पूछा जाएगा। उनके लापता होने के बाद कई व्यापारियों ने उन पर देनदारी होने की बात कही थी।
दवा व्यापारी के लापता होने के बाद से पुलिस यही आशंका जता रही थी कि उनका अपहरण नहीं हुआ है, वह अपनी मर्जी से गए हैं। मोबाइल स्विच आॅफ थे। वो भाई के परिवार से भी संपर्क नहीं कर रहे थे। व्यापारी के लापता होने के बाद कई और लोग सामने आए थे, जिन्होंने यही बताया था कि व्यापार का काफी पैसा है उनके पास है। लोगों ने पुलिस से भी संपर्क किया था। अब व्यापारी से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि आखिर वह क्यों गए थे?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments