Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraएटीआई करता था महिला परिचालक से अनर्गल बाते

एटीआई करता था महिला परिचालक से अनर्गल बाते

शिकायत के बाद आरएम ने एटीआई को किया निलंबित
निलंबन आदेश में महिला परिचालक से अभद्रता के साथ कई गंभीर आरोप

आगरा। रोडवेज विभाग में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। विभागीय अधिकारियों के संरक्षण में कर्मचारी अपने कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारी मूकदर्शन बने हुए हैं।
ताजा मामला ताज डिपो में आउटसोर्सिंग संविदा पर तैनात महिला परिचालक से जुड़ा है। जिसकी शिकायत पर आरएम ने सहायक यातायात निरीक्षक (एटीआई) को निलंबित कर दिया है। महिला परिचालक ने अपनी शिकायत में ताज डिपों में तैनात सहायक यातायात निरीक्षक अशोक कुमार पर फोन पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था। उसका कहना है कि 07 जुलाई 2023 को बदरपुर से आगरा के लिए बस का परिचालन कर रही थी। इसी बस में ओल्ड फरीदाबाद से कुछ पुलिस स्टाफ चढ़ा। जिनसे मेरी टिकट को लेकर नोंकझोंक चल रही थी। तभी सहायक यातायात निरीक्षक अशोक कुमार ने संकेत देकर बस रुकवा ली। मैंने सम्पूर्ण प्रकरण की जानकारी उन्हें दी। लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और डब्लूटी छोड़ने के एवज में मुझ से धनराशि की मांग करने लगे। जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे तीन माह से वेतन नहीं मिला है तो उन्होंने ‘वे बिल’ पर हस्ताक्षर करवा लिए। साथ ही कहा है कि पैसे लेकर मेरे घर आ जाना। जब मैं उनके घर पर नहीं गयी तो उन्होंने मुझे फोन करना चालू कर दिया । एटीआई मुझ से फोन पन अर्नगल बातें करते थे।
उनके प्रताड़ित करने से मैं बीमार हो गयी। महिला परिचालक ने आरएम को साक्ष्य के रूप में मोबाइल की कॉल रिकाडिंग भी उपलब्ध कराई। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आरएम ने एटीआई को निलंबित कर दिया। इसके अलावा एटीआई के निलंबन आदेश में बस संख्या यूपी85एटी0421 में 04 यात्री में से 02 यात्रियों का डब्लूटी बनाने, वाहन में बिना बुक भार होने पर भी भार टिकट जारी न करने, आदेश की अवहेलना करने का भी आरोप लगाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments