Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraबारिश से शहर की सड़कें हुई बेहाल

बारिश से शहर की सड़कें हुई बेहाल

– जगह-जगह गिट्टियां उखड़ीं, गहरे गड्ढे हो गए
– सड़कों के खराब हो जाने से हुई करोड़ों की क्षति

आगरा। तेज बारिश से करोडों की लागत से बनीं कई सड़कों की हालत खराब हो गई है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। शहर के कई मोहल्ले ऐसे भी हैं जहां सड़क की हालत गांव से भी बदतर है। इससे आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है। गड्ढों में वाहन फंसने से लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। जख्मी सड़कें राहगीरों को हादसों के घाव दे रही हैं। मुख्य सड़कों सहित अंदरूनी सड़कें भी जर्जर हो चुकी हैं।
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। सड़कें भी बनाई गई हैं। इसको लेकर अफसर अपनी ही पीठ ठोंकते नजर आते हैं लेकिन सड़कों में गहरे गहरे गड्ढे हो गए हैं, बजरी और गिट्टी भी निकल आई है। खस्ताहाल सड़कों पर वाहन गति नहीं पकड़ पा रहे हैं और प्रमुख मार्गों पर जाम है। मगर संबधित विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहे है। सड़कों की गुणवत्ता की सच्चाई खुल रही है।

यहां है गड्ढ़ों की भरमार
राजपुर चुंगी से उखर्रा रोड वाली सडक, शमशाबाद रोड स्थित मारूति सिटी की ओर जाने वाला मार्ग पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। क्षेत्रीय निवासी अचल कुमार बताते हैं कि बारिश से पहले ही सड़कें बदहाल थीं। बारिश ने और भी हालात गंभीर कर दिए हैं। गड्ढ़ों में गिरकर वाहन चालक घायल हो रहे हैं। अफसरों का ध्यान नहीं है। सरकार का दावा था कि बारिश से पहले सड़कों की मरम्मत करा दी जाएगी, लेकिन बारिश ने हालात और भी बदतर कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments