Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraछात्रा से ब्लैकमेल की वजह से हुई थी अभिषेक की हत्या

छात्रा से ब्लैकमेल की वजह से हुई थी अभिषेक की हत्या

महिला मित्र की शिकायत पर चार लोगों ने दिया वारदात को अंजाम
आंखों पर पट्टी बांधकर सिर में गोली मारी, दगरे पर फेंक गए उसे

आगरा (बाह)। बिजौली के युवक को इस कारण मौत के घाट उतारा गया, क्योंकि वह एक छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। दो आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उनके दो अन्य साथियों की पुलिस को तलाश है। चारों ने मिलकर अभिषेक की हत्या की थी।
थाना बाह क्षेत्र के बिजौली गांव के अभिषेक को चार लोगों ने आंखों पर पट्टी बांधकर सिर में गोली मार दी। युवक को बेहोशी की हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां घायल अवस्था में युवक ने युवकों के नाम बयान में दर्ज कराए थे। उसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन और ग्रामीण भारी संख्या में एकत्रित होकर थाने लेकर पहुंचे और धरने पर बैठकर आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग की गई।
बिजौली की जाटव बस्ती के रहने वाले डोरीलाल का बेटा अभिषेक बीएड की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार की रात वह एआर लाइब्रेरी में पढ़ने गया था। चार दिन पूर्व रात 10 बजे खून से लथपथ अभिषेक दगरे में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था। सूचना पर परिजनों की मदद से पुलिस ने बाह सीएचसी पर भर्ती कराया था। जहां से जिला अस्पताल भेज दिया था। बुधवार रात को युवक अभिषेक का निजी अस्पताल में आॅपरेशन हुआ था। शुक्रवार को सुबह परिजन और ग्रामीण सैकड़ो की संख्या में एकत्रित होकर मृतक के शव को लेकर थाने पहुंचे,और युवक का शव रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए। थाने में ग्रामीणों का भारी हुजूम देखकर पुलिस में हड़कंप मच गया।
एसीपी बाह रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और थाना प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने मामले को लेकर पारिवारिजनों एवं ग्रामीणों से बातचीत की एवं सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द किए जाने का आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस के कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन माने और शव को घर वापस लेकर पहुंचे उसके बाद गमगीन माहौल में मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments