Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraमंत्री का रिश्तेदार और दबंग घेर रहे दलितों की जमीन

मंत्री का रिश्तेदार और दबंग घेर रहे दलितों की जमीन

पीड़ितों ने पुलिस लाइन में किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग
पुलिस को उपलब्ध कराई गई घटना की सीसीटीवी फुटेज

आगरा। एक मंत्री का रिश्तेदार और उसका साथी आरोपों के घेरे में है। आरोप है कि रिश्तेदार दलितों की जमीनों को जबरन कब्जा रहा है। अपनी हरकतों से कबीना मंत्री को बदनाम किया जा रहा है। मामले की शिकायत मंत्री से भी की गई। 23 सितंबर की पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस और कबीना मंत्री को उपलब्ध कराई गई है। इसमें रिश्तेदार और दबंग भीम नगर, जगदीशपुरा में एक प्रॉपर्टी में घुसकर तोड़फोड़ कर रहे हैं।
भीम नगर (जगदीशपुरा) निवासी रमेश चंद्र सौनी का कहना६ ै कि वह अपनी जमीन 46 / 1116/1ए. भीम नगर जगदीशपुरा आगरा का मालिक व काबिज है। इस जमीन पर 23 सितंबर को दोपहर एक मंत्री का रिश्तेदार सुनील गोली पुत्र सुशील कर्दम निवासी प्यारेलाल वैद्य जी की गली, राम नगर की पुलिया व धर्मेन्द्र सागर पुत्र रामजीलाल निवासी नरीपुरा और अन्य लोग आए। इनमें गोली का भाई गोलू, प्रशांत सौनी, भ्रमजीत सिंह कर्दम और 30-40 लोग और शामिल थे। इन लोगों ने जमीन में जबरन घुस तोड़फोड़ की। उसके (शिकायतकर्ता) भतीजे लक्की व चीकू को लात घूंसों से बुरी तरह से मारापीटा और अवैध हथियारों से धमकाया। वे लोग भूमाफिया हैं। सुनील गोली व धर्मेन्द्र सागर व अन्य इसके साथ आये लोगों ने अवैध व नाजायज कब्जा करना चाहते हैं। वे लोग धमकी दे गये कि रमेश चन्द सौनी मौके पर होता तो उसे गोली मार देते।
इस मामले में जाटव समाज का एक प्रतिनिधिमंडल सपोर्ट इंडिया के अध्यक्ष सुरेश चंद्र सोनी एड. के नेतृत्व में पुलिस लाइन पहुंचा, जहां पीड़ित की तरफ से पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन दिए गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments