Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraकार्यक्रम को और भव्य बनाने को हुआ कमेटी का विस्तार

कार्यक्रम को और भव्य बनाने को हुआ कमेटी का विस्तार

कई प्रमुख समाजसेवियों को आयोजन से जोड़ा गया
नए सदस्यों को सौंपी गई जिम्मेदारियां, दिख रहा उत्साह
आगरा। एक तरफ जहां संजय प्लेस में जनकपुरी आयोजन के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जनक मंच धीरे-धीरे अपने भव्य स्वरूप में आ रहा है, वहीं आयोजन कमेटी ने कार्यक्रम को और भव्य रूप देने के लिए कई और समाजसेवियों को जोड़ा है।
जनकपुरी महोत्सव आयोजन समिति की बैठक में राजा जनक बने पीएल शर्मा और अध्यक्ष मुरारी प्रसाद अग्रवाल ने सामाजिक भागीदारी और बढ़ाने के उद्देश्य से समिति का विस्तार किया। शहर के प्रमुख व्यवसायी डवी सरीन को मुख्य संयोजक एवं सुनील शर्मा को संयोजक के रूप में समिति से जोड़ा। महेश उपाध्याय मुख्य सरंक्षक, पूरन डावर एवं कमल केसरवानी विशिष्ट सरंक्षक के तौर पर समिति का सहयोग करेंगे। बीके गर्ग एल्डिको, मोहित दादू,अजय बंसल, रंजना बंसल, देवेश गर्ग, नरेश जैन सरंक्षक बने हैं। साथ ही एलडी अग्रवाल, सरजू बंसल, श्याम सुंदर माहेश्वरी, आशीष आर्य, उमेश गर्ग, संदीप आनंद विशिष्ट सदस्य घोषित किए हैं। मनोरमा गुप्ता को मंत्री बनाया गया है। अध्यक्ष मुरारी प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि जनकपुरी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। सजावट के सभी कार्य जैसे गेट, लाइट एवं साउंड तय कर दिए हैं। साथ ही भव्य झांकियां और बढ़ाई जा रही हैं जिससे हर पार्किंग में आकर्षक दृश्य नजर आयेगा। फूड कोर्ट और डिस्प्ले स्टाल भी बनाये जा रहे हैं
जिससे महोत्सव में आने वाले दर्शनार्थी और अधिक आकर्षित होंगे।
समिति के मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा व अनिल रावत ने बताया कि मंच के सांस्कृतिक कार्यक्रम तय कर दिये गये हैं। समिति की और से ही जूता मार्केट में झूलों एवं खानपान स्टाल के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए अलग से मंच बनाया जा रहा है, जहां भजन आदि के कलाकार प्रस्तुति देंगे जिसके संयोजक उपाध्यक्ष रणजीत सामा हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments