Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraझाड फूंक के चक्कर में फंसा कर महिला से ठगी

झाड फूंक के चक्कर में फंसा कर महिला से ठगी

– बातों में लगा कर महिला से मंगा लिए जेवर
– दूसरी महिला से शातिर ने ठग लिए पांच हजार

 

आगरा। शांहगंज थाना क्षेत्र के चारबाग इलाके में फकीर बनकर आया एक शातिर तीन महिलाओं से ठगी करके फरार हो गया। शातिर ने पानी पीने के बहाने तीनों महिलाओं को अपनी बातों में लगाया। बाद में करीब ढाई लाख के जेवर की पोटली बनाकर फरार हो गया। शातिर के जाने के बाद महिलाओं ने पोटली देखी को उनके होश उड़ गये। ठगी का शिकार हुई महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
शाहगंज रुई की मंडी चारबाग में शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे एक फकीर आया। उस फकीर ने मोहल्ले की तीन अलग-अलग महिलाओं को जाल में फंसाया। मोहल्ले में रहने वाले जगदीश की पत्नी किशनो देवी ने बताया कि एक फकीर उनके घर आया। उसने पहले पीने के लिए पानी मांगा। वो अंदर से गिलास में पानी लाई। इसी दौरान उसने बात करना शुरू कर दिया। उसने कहाकि वो उसे एक तरीका बताएगा कि उसके घर में सुख समृद्धि आएगी। कभी रुपए की कमी नहीं होगी। किशनो देवी ने कहा कि ऐसा लगा जैसे उसने उन्हें सम्मोहित कर लिया हो। वो न चाहते हुए भी उसकी हां में हां करने लगी। पहले उसने कहा कि वो घर से एक साड़ी लेकर आए। वो अंदर गई । कुछ सोचकर
वापस लौट आई। मगर, बाहर आकर वो फिर से फकीर की बातों में आ गई और साड़ी ले आईं। इसके बाद उसने घर से जेवरात मंगाए। उसने जेवरात को पोटली में लपेट दिया। इसके बाद उसको कुछ सुंघाया। उसने कहा कि पोटली को कल खोलना। इसके बाद वो चला गया। वो करीब ढाई लाख रुपए के जेवर ले गया।

अन्य महिलाएं भी फंसी जाल में
फकीर ने मोहल्ले की ओमवती और कुसुम को भी इसी तरह से अपने जाल में फंसाया। ओमवती से वो पांच हजार रुपए ले गया, जबकि कुसुम ने उसे 100 रुपए दिए थे। तभी उसकी सास वहां आ गई और उसने फकीर को मना कर दिया। फकीर के जाने के बाद जब सबने अपनी पोटली खोलकर देखी तो उसमें कुछ नहीं था। मोहल्ले तीन महिलाओं के साथ ठगी की खबर पर भीड़ लग गई। महिलाओं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments