Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraसहेली को ट्यूशन छोड़ने गई 13 वर्षीय किशोरी लापता हुई

सहेली को ट्यूशन छोड़ने गई 13 वर्षीय किशोरी लापता हुई

परिजनों ने दयालबाग पुलिस चौकी घेरकर किया प्रदर्शन
हरीपर्वत क्षेत्र से भी चार दिनों से लापता है 13 साल की बच्ची

आगरा। न्यू आगरा थाना क्षेत्र से 13 साल की किशोरी लापता हो गई है। परिजन पुलिस के पास पहुंचे। आरोप है कि सुनवाई नहीं हुई। थाने और चौकी के चक्कर काटते रहे। पड़ोस के युवक पर शक जताया। बृहस्पतिवार रात को बेटी के नहीं मिलने पर परिवार की महिलाओं ने दयालबाग चौकी को घेर लिया। प्रदर्शनकारी अधिकारियों के आश्वासन पर एक घंटे बाद माने।
किशोरी की मां के अनुसार वह घरों में काम करती हैं। पति राजमिस्त्री हैं। 13 साल की बेटी है। मंगलवार को वह सहेली को ट्यूशन छोड़ने गई थी। तभी लापता हो गई। सोमवार को पड़ोस के एक युवक ने बेटी पर घर से कपड़े चोरी करने का आरोप लगाया था। पुलिस से शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस घर आई थी। तलाशी लेकर गई थी। बेटी जब लापता हुई, तब रास्ते में युवक उससे बात करता दिख रहा है। बताया कि उनके पास वीडियो फुटेज आया है। वीडियो सौंपने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया गया। बृहस्पतिवार रात नौ बजे बड़ी संख्या में लोग दयालबाग पुलिस चौकी पहुंचे। हंगामा होने लगा। बाद में पुलिस ने सभी को समझाया। एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया कि किशोरी के लापता होने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। टीम को लगाया है।

युवती से ब्लैकमेल
थाना न्यू आगरा क्षेत्र के एक अन्य मामले में युवती ने एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि युवक ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस से शिकायत की है। पुलिस को बताया कि 26 जनवरी 2018 को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने घर जन्मदिन पर बहाने से बुलाया। चाय में नशे का पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। फोटो और वीडियो बना लिए। घर में बताने पर वायरल करने की धमकी दी। वह दहशत में आ गई। इस पर युवक ने कई बार दुष्कर्म किया। नवंबर 2022 में अपने घर बुलाकर कुछ कागजात पर हस्ताक्षर भी करा लिए। उन्होंने पुलिस आयुक्त कार्यालय में प्रार्थनापत्र दिया है

हरीपर्वत क्षेत्र से भी एक 13 साल की किशोरी लापता है। परिवार का पास ही रहने वाले दबंग व्यक्ति से विवाद चल रहा है। परिजनों का कहना है कि विवाद केचलते दबंग ने बच्चों को कराने की धमकी दी थी। यह बात पुलिस को बताई गई, पर पुलिस कुछसुनने कोतैयार नहीं है। बस्ती के सीसीटीवी कैमरों तक की रिकॉडिग तक नहीं देखी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments