Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraकंबल के लिए झगड़े में हुई हत्या, गिरफ्तार

कंबल के लिए झगड़े में हुई हत्या, गिरफ्तार

रात्रि सोते समय झगड़े थे दोनों, सिर में क्रेट मार दी
सुबह कारीगर नहीं उठा, व्यवसाई ने पुलिस बुलाई

आगरा। कंबल तेरा नहीं मेरा। यह कहते हुए मिठाई कारीगरों में झगड़ा हो गया था। इस दौरान एक कारीगर ने गुस्से में आकर दूसरे कारीगर के ऊपर कोल्ड ड्रिंक की क्रेट फेंक दी। इससे कारीगर के सिर पर ऐेसी चोट लगी कि वह सुबह सौ कर नहीं उठ सका। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
बोदला में एक मिठाई की दुकान पर विगत रात हलवाई और कारीगर में कंबल लेने के लिए विवाद हो गया था। आरोप है कि कारीगर ने हलवाई के सिर में कोल्ड ड्रिंक की क्रेट मार दी। शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कारीगर को हिरासत में ले लिया है।
सुभाष नगर, जगदीशपुरा निवासी अमित जैन के मिठाई के गोदाम में यह घटना हुई। दुकान पर राजाखेड़ा, धौलपुर निवासी तेज सिंह (24) हलवाई था। सैंया निवासी रूपेश बघेल सहित 8 अन्य भी काम करते हैं। सभी दुकान के गोदाम में ही सोते थे। बृहस्पतिवार रात करीब 11:30 बजे रूपेश और तेज सिंह में कंबल लेने का विवाद हुआ। दोनों कंबल को अपना बता रहे थे। अचानक मारपीट होने लगी।
अमित जैन ने पुलिस को बताया कि विवाद में रूपेश ने कोल्ड ड्रिंक की क्रेट तेज सिंह के सिर पर मार दी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग आ गए। हलवाई-कारीगर को अलग किया। तेज सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद सोने के लिए कह दिया गया। शुक्रवार सुबह 7 बजे तेज सिंह की तबीयत खराब हुई। एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने रूपेश को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। सूचना पर परिजन भी आ गए। उन्होंने हत्या की तहरीर दी। एसीपी लोहामंडी दीक्षा सिंह ने बताया कि केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments