Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraहत्या करके कूड़े के ढेर में फेंकी थी लाश

हत्या करके कूड़े के ढेर में फेंकी थी लाश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, सिर में चोट से हुई थी मौत
हत्यारोपी की पुलिस कर रही तलाश, दर्ज होगा हत्यारोप

आगरा। शाहदरा (ट्रांस यमुना) में कूड़े के ढेर में मृत मिले लखन की हत्या की गई थी। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत होना आया है। पुलिस अब हत्यारोपी की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में हत्यारोप पंजीकृत किया जाएगा।
बता दें कि मंगलवार को शाहदरा में पेट्रोल पंप के पास कूड़े के ढेर में शव मिला था। परिजनों ने थाने पहुंचकर मृतक की शिनाख्त लखन के नाम से की। पुलिस ने मां मुन्नी देवी से पूछताछ की। मां ने बताया कि बेटा रोजाना घर से निकल जाता था। रविवार सुबह भी निकला था। इसके बाद नहीं आया। वह लोग उसकी तलाश में लगे थे।
थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में गहरी चोट लगने से आया है। हत्या कर शव को खाली जगह पर फेंका गया। मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं। वहीं मृतक के परिचित और जानकारों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या के पीछे क्या कारण है? कौन-कौन शामिल हैं? इस सबका पता किया जा रहा है।
परिजन ने पुलिस को बताया कि लखन का दो महीने पहले मोहल्ले के ही पारस, भोले, नरेश और कुलदीप से विवाद हुआ था। आरोप था कि 27 अगस्त को सभी ने रास्ते में रोककर लखन से मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में लखन ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस ने अब नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments