Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraचेन स्नेचर से पुलिस की भिड़न्त, पैर में गोली लगी

चेन स्नेचर से पुलिस की भिड़न्त, पैर में गोली लगी

पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी को दबोच लिया
छह दिन पहले पार्क में टहलते व्यक्ति से की लूट

आगरा। चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई। जवाबी फायरिंग में गोली लगने से अभियुक्त घायल हो गया। पुलिस ने दावा किया कि एक हफ्ते पहले पार्क में टहल रहे व्यक्ति से चेन लूट ली थी। तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी।
पालीवाल पार्क में करीब 6 दिन पहले व्यापारी के गले से चेन लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में शामिल बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।
16 अक्टूबर सोमवार सुबह पालीवाल पार्क में छत्ता निवासी व्यापारी खगेश वार्ष्णेय टहलने के लिए आए थे। टहलने के दौरान उनके पास एक बाइक सवार बदमाश आया। बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था। उसने व्यापारी के गले पर पीछे से झप्पटा मारा और चेन तोड़कर बाइक से फरार हो गया। खगेश ने शोर मचाया बाइक सवार का पीछा भी किया। लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। इसके बाद खगेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पीड़ित की सूचना के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को पकड़ने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई।
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए पालीवाल पार्क में हरीपर्वत पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस द्वारा रोकने के लिए कहा गया। लेकिन बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। ऐसे में बदमाश के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
डीसीपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान जो बदमाश गिरफ्तार किया गया है, उसने 16 अक्टूबर को पालीवाल पार्क में टहल रहे एक व्यक्ति से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश हरभजन सिंह निवासी बिजौली थाना बाह का है। बदमाश के पास से एक पीली धातु की सिल्ली, एक मोबाइल के अलावा तमंचा भी मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments