Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraएक मिनट में दो बार कांपी धरती

एक मिनट में दो बार कांपी धरती

ताजनगरी में सोने कीतैयारी थी, तभी आया अर्थ क्विक
ऊंचे भवनों में पंखे व झूमर डगमगाने से हुआ अहसास

आगरा। भूकंप के तेज झटके से आगरा में भी एक मिनट में दो बार धरती कांपी। ऊंची बिल्ंिडगों में रहने वालों को भूकंप का बखूबी अहसास हुआ। छतों पर लटके पंखे और झूमर डगमगाने लगे। तमाम जगह लोग घबराकर घरों से बाहर निकल आए। पहले तो उन्हें अहसास ही नहीं हुआ कि भूकंप आया है। बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से भूकंप के बारे में पता चला।
रात्रि 11.34 बजे दो बार आगरा की धरती बुरी तरह से कांपी। अपार्टमेंट और घरों में रह रहे लोग बाहर आ गए। भूकंप का अहसास होते ही डर का माहौल पैदा होग या। पुरुषोत्तम बाग (दयालबाग) स्थित अपार्टमेंट की रहने वाली विधि छात्रा पायल शर्मा ने बताया कि उस समय वह स्टडी कर रही थी। उसे चक्कर जैसा अहसास हुआ। पंखा डगमगा रहा था। पहले तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन लगातार पंखे के हिलने पर भूकंप का अहसास हुआ। मुगल रोड स्थित अनुपम हाइटस में रहने वाली कशिश ने बताया कि रात करीब पौने 12 बजे उन्हें लगा कि अपार्टमेंट हिल रहा है। तेज झटके महसूस हुए। बालकनी में आकर देखा तो लोग घरों के बाहर निकल आए थे। लोग पार्क में एकत्रित हो गए।
रामबाग, टेढ़ी बगिया, राजा मंडी, ट्रांस यमुना कालोनी में भी लोग घरों से बाहर निकल आए। लोगों का कहना है कि करीब दो मिनट में दो से तीन बार उन्हें झटके लगे। काफी देर तक लगा कि उन्हें चक्कर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments