Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraचेहरे-मोहरे से मासूम दिखती हैं गैंग की खतरनाक महिलाएं

चेहरे-मोहरे से मासूम दिखती हैं गैंग की खतरनाक महिलाएं

आगरा। चेहरे-मोहरे से वे सामान्य घरों की मासूम महिलाएं दिखती हैं, लेकिन ऐसा है नहीं। वे गैंग की खतरनाक महिलाएं हैं, जिनके इशारे पर वारदातें हो जाती हैं। गैंग के सात आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।
शुक्रवार की दोपहर पुलिस ने शातिर चोर और लुटेरे गैंगों के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। आरोपी दिन में रेकी करके रात में वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
ताजगंज थाना और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी पकड़ेग ए। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह आॅटो सवार सवारियों से लूट करते थे। वह सवारियों के गले की चेन, कानों के कुंडल आदि सहित सामान पार कर देते हैं। इसके अलावा घूम-घूम करके दिन में घरों की रेकी करते हैं। रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस को इनके कब्जे से करीब 10 लाख की ज्वेलरी, 10 हजार की नकदी और परचून की दुकान से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है। साथ ही एक आॅटो भी बरामद हुआ है। ये अब तक कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं।
एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया कि पिछले दिनों ताजगंज क्षेत्र में बंद मकान में लाखों रुपए की चोरी हुई थी। चोर सोने-चांदी के जेवरात और नकदी ले गए थे। इसके अलावा आॅटो में बैठी महिला की सोने की चेन तोड़ ली गई थी। वही, एक नवंबर को दुकान में चोरी की वारदात हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश वारदात की फिराक में है। पुलिस ने बदमाशों को दबिश देकर पकड़ा। बदमाश अमीन उर्फ कल्ला ने पुलिस को बताया कि वो अपने साथी अमित व रिंकू के साथ मिलकर चोरी करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने बड़ी वारदात की प्लानिंग की। रिंकू ने रेकी कर एक बंद मकान के बारे में बताया। उन्होंने घर में चारी की। वहां से सोने-चांदी के आभूषण व 1.85 लाख रुपए चुराए। इसके अलावा सैमरी नोबरी पुलिया के पास परचून की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की। इनके पास से चोरी के आभूषण और नकदी बरामद हुई।
पुलिस ने फरमान, सुशील, सुषमा और सुष्मिता निवासीगण शाहगंज व आमीन, अमित और रिंकू को गिरफ्तार किया है। सुष्मिता और सुषमा आॅटो में सवारी बनकर बैठती थीं। ये महिलाओं के गले से चेन तोड़ने और उनका सामान चोरी करती थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments