Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraकई रहस्यों से घिरी हुई है हिना की मौत...!

कई रहस्यों से घिरी हुई है हिना की मौत…!

दस वर्षीय बच्चे की मां थी होटलकर्मी महिला
पति से विवाद की वजह से अलग रहती थी वह
रात किया था बेटे से बात के लिए पति को फोन

आगरा। होटलकर्मी हिना की मौत जिन रहस्यमय परिस्थितियों में हुई, उनका जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। पुलिस अभी छानबीन कर रही है। वह न केवल शादीशुदा थी, बल्कि दस वर्षीय बेटे की मां भी थी। बेटा उसके पति के साथ रहता है। पति से उसका विवाद चल रहा था। परिजन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

बताया जा रहा है कि हिना रात तकरीबन 8 बजे होटल से आई थी। 10 बजे के बाद पति को फोन मिलाया। हिना बेटे से बात करना चाहती थी।
ज्ञात हो कि फतेहाबाद मार्ग स्थित बुलंद सिटी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल के फ्लैट संख्या 401 की खिड़की से गिरकर 32 वर्षीय हिना की बुधवार रात को मौत हो गई। वह होटल रमाडा में फ्रंट आॅफिस में कार्यरत थीं। पुलिस हादसा या आत्महत्या को लेकर जांच में जुटी है। सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। बताया जा रहा है कि हिना रात तकरीबन 8 बजे होटल से आई थी। 10 बजे के बाद पति को फोन मिलाया। हिना बेटे से बात करना चाहती थी। पति ने कहा कि वह अभी बेटे के पास नहीं है। बात करा देगा।
राधा ग्रीन, सुनक रोड, वृंदावन निवासी हिना पांच दिन पहले ही रमाडा होटल में नौकरी करने आई थीं। परिजन ने पुलिस को बताया कि हिना की शादी 12 साल पहले पानीपत के रहने वाले कपिल से की थी। उनका 10 साल का बेटा है। पति-पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा था। इस कारण हिना पति से अलग रह रही थी। बेटा पिता के साथ ही रहता है।
एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मृतका पहले मथुरा के होटल में नौकरी करती थी। अब आगरा आ गई थी। होटल के सामने ही बुलंद सिटी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर फ्लैट संख्या 401 किराये पर लिया था। फ्लैट में 2 कमरे हैं। एक कमरे में हिना, जबकि दूसरे कमरे में होटल की दो अन्य कर्मचारी रहती हैं। बुधवार रात 8 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद हिना फ्लैट पर आई थी। रात तकरीबन 11 बजे वह फ्लैट की खिड़की से नीचे गिर गई। आवाज सुनकर अपार्टमेंट के गार्ड आ गए। उन्होंने सोसाइटी पदाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इस पर साथी युवतियों के साथ हिना को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान बृहस्पतिवार सुबह हिना ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर परिजन आ गए। घटना से वो सदमे में हैं। कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थे। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर जांच की। जिस स्थान पर हिना गिरी, उसको देखा गया। हिना के कमरे का गेट अंदर से बंद था। पुलिस ने उसे खुलवाया। इसके साथ ही कमरे की तलाशी ली। सुसाइड नोट नहीं मिला। वहीं कमरे में नींद की गोलियां भी थीं। फ्लैट में खिड़की है। वह फर्श से 3 फुट ऊंची थी। इसमें शीशा लगा था। इसके अलावा कोई रोक नहीं थी। शीशा भी खिसकने वाला था। इससे हादसे की आशंका जाहिर की जा रही है। उधर, आत्महत्या की भी आशंका को लेकर भी जांच की जा रही है।
पुलिस के अनुसार बेटे से बात न होने पर उसने रात्रि दस बजे भाई हितेश को फोन किया। उससे हालचाल पूछा। इसके बाद फोन काट दिया। तब तक सामान्य थी। यह बात भाई ने पुलिस को बताई। इसके बाद पति को फोन मिलाया। हिना बेटे से बात करना चाहती थी। पति ने कहा कि वह अभी बेटे के पास नहीं है। बात करा देगा। रात में बेटे से बात कराने के लिए हिना को फोन किया।
पुलिस को जिन सवालों का जवाब चाहिए, उनमें प्रमुख सवाल है कि वह खिड़की से कैसे गिरी? क्या वह तनाव में थी और नींद की गोलियों का सेवन करती थी? तनाव की वजह क्या थी?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments