Tuesday, June 18, 2024
HomeUncategorizedगिरफ्तार हुए तो रंगबाजों की अकड़ निकल गई

गिरफ्तार हुए तो रंगबाजों की अकड़ निकल गई

रूफटॉप रेस्टोरेंट में महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला
बिना लाइसेंस के शराब परोसी जाती थी मॉलीक्यूल में

आगरा। रंगबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उनकी सारी अकड़ निकल गई। चारों लोगों की रात हवालात में गुजरी। महिलाओं से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है। रूफटॉप रेस्टोरेंट मॉलीक्यूल में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी।
ताजगंज थाना क्षेत्र स्थित मॉलीक्यूल रूफटॉप रेस्टोरेंट के डांस फ्लोर पर सोमवार रात को मैनपुरी के कारोबारी परिवार की महिलाओं के साथ नशे में धुत युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। कारोबारी और महिलाओं के विरोध पर मारपीट करने लगे। इससे महिलाएं चीखने लगीं। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के रोकने पर भी नहीं माने। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने चार युवकों को मौके पर पकड़ लिया। मुकदमा दर्ज कर हवालात में डाल दिए गए।
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि मामले में अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर चार लोगों की गिरफ्तारी की है। इनमें मलपुरा निवासी योगेंद्र कुमार, नितिन सिंह, सेवला सराय निवासी राहुल कुमार, पचगाई खेड़ा निवासी भूपेंद्र हैं। आरोपियों के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की गई। चारों युवक एक साथ जिम करते हैं। इसके बाद पार्टी करने गए थे। नशे में हरकत कर दी। रूफटॉप रेस्टोरेंट में हुई घटना का मंगलवार को वीडियो वायरल हो गया। यह दो मिनट 20 सेकंड का है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कारोबारी परिवार के साथ अभद्रता की जा रही है। महिलाएं रोकने का प्रयास कर रही हैं। एक युवक कुर्सी भी उठा लेता है। रेस्टोरेंट के कर्मचारी भी आ गए हैं। एक युवक मारपीट के लिए दौड़ रहा है। उसे पकड़कर कर्मचारी बाहर ले जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments