Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraचार दिन बाद मिला नाले में गिरे जूस विक्रेता का शव

चार दिन बाद मिला नाले में गिरे जूस विक्रेता का शव

– गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास हुई यह घटना
– खुला हुआ नाला हादसे का कारण बन गया

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र में गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास खुले में नाले में गिरकर जूस विक्रेता 52 वर्षीय मवासी लाल कुशवाहा की मौत हो गई। चार दिन बाद पुलिस को शव मिला। इस पर पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें डूबने से मौत होना आया है। परिजन का कहना है कि नाला खुला हुआ है। इससे हादसा हुआ।
सराय बेगा निवासी मवासी लाल कुशवाहा, विनायक नगर में परिवार सहित रहते थे। उनके भतीजे राजेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि मवासी लाल जूस की ठेल लगाते थे। सात दिसंबर को ट्रांसपोर्ट नगर से घर के लिए साइकिल से आ रहे थे। मगर, घर नहीं पहुंचे। इस पर तलाश की। उनकी साइकिल और टिफिन गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास आरके पुरम में मिले। मगर, मवासी लाल नहीं थे। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाले में तलाश कराई, लेकिन पता नहीं चला।
गत दिवस लोगों ने नाले में शव देखा। इस पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को निकलवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबने से आया है। परिजन ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।
परिजन ने बताया कि हाईवे के पास बाइक शोरूम के पास से निकल रहा नाला आरके पुरम में जा रहा है। यह खुला पड़ा हुआ है। उन्हें आशंका है कि मवासी लाल साइकिल से आते समय टायलेट के लिए रुके होंगे। इस दौरान नाले में गिर गए। वह बाहर नहीं निकल सके। उनकी मौत हो गई। नाला ढका हुआ होता तो जान नहीं जाती। शहर में पूर्व में भी नाले में गिरकर जान जा चुकी है। मलपुरा में दो बच्चियां डूब गई थीं। एत्मादपुर में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments