Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraपत्नी की हत्या कर शव जला दिया, राख को नदी में...

पत्नी की हत्या कर शव जला दिया, राख को नदी में फेंका

बेटा न होने पर उसे छोड़ दूसरी शादी करना चाहता था पति

आगरा। विवाहिता महिला की हत्या के बाद उसके शव को जला दिया गया। उसकी राख को नदी में बहा दिया। ससुरालीजन मौके से फरार हो गए।
मामला खंदौली क्षेत्र का है। गांव नगला रम्बला में बेबी की शादी गौरीशंकर से हुई थी। बेबी का मायका फिरोजाबाद के फुलाइची गांव में है। 12 साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति गौरीशंकर पंजाब के सरंड रेलवे स्टेशन पर कपड़ों पर स्त्री करने की दुकान करता था। पिता का आरोप है कि बेटी को कोई संतान नहीं हुई थी। इस वजह से गौरीशंकर उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। वह दूसरी शादी करने की बात कहता था। बेटी ने इसकी शिकायत परिजनों से भी की थी। परिजनों ने उसे कई बार समझाया था। मगर वो अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था और बेटी को प्रताड़ित कर रहा था।

पिता का आरोप है कि सोमवार रात को बेटी को उसके पति और घरवालों के साथ मिलकर मारा-पीटा। इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। रात में ही शव को 2 किलोमीटर दूर करबन नदी के किनारे ले गए। वहां शव को जला दिया। राख को नदी में फेंक दी। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए।
मृतका बेबी तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। छोटी बहन सविता और सोनम है, जिनकी अभी शादी नहीं हुई है। जबकि दो भाई विपिन और मनीष है। दोनों भाई अपने पिता राजन सिंह के साथ मिलकर मजदूरी करते हैं। मृतका के भाई ने बताया कि गौरीशंकर बेबी के साथ आए दिन मारपीट करता था। दूसरी शादी करने की बात कहता था। सोमवार रात को भी गौरीशंकर और उसके परिजनों ने बेबी के साथ मारपीट की। इसके बाद बहन को मार डाला। रात में भी ही नदी किनारे लाश को जला कर पानी में बहा दिया। घर से सभी फरार हो गए।
घटना की सूचना पर थाना पुलिस के साथ एसीपी सौरभ कुमार फोरेंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। एसीपी के अनुसार मृतका के भाई की तहरीर पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी फरार हैं। उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments