Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraफर्श पर पड़ी थी विवाहिता की लाश, हत्या का आरोप

फर्श पर पड़ी थी विवाहिता की लाश, हत्या का आरोप

– पति मंदी का शिकार, डालता था मायके से पैसे लाने को दबाव

आगरा। विवाहिता के गले में दुपट्टे से फंदा लगा था और फर्श पर लाश पड़ी थी। मौके पर पहुंचे मायकेवालों ने कहा कि पति व ननद ने हत्या की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।
आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-3 में महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव कमरे में फर्श पर मिला। गले में दुपट्टे से फंदा लगा था। मृतका के परिजन ने पति व ननद पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पति का जूते का व्यापार मंदा चल रहा था। वह पत्नी पर मायके से पैसा लाने का दबाव बना रहा था। इसे लेकर कलह हो रही थी।
बल्केश्वर निवासी लवकुमार ने बताया कि उनकी बहन आशा उर्फ निशा (42) की शादी 17 साल पहले आवास विकास सेक्टर-3 निवासी जितेंद्र कर्दम के साथ हुई थी। जितेंद्र जूता कारखाना संचालक है। कोविड के बाद जूते के काम में मंदी आ गई। जितेंद्र आशा पर मायके से रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर बहन के साथ मारपीट की। रविवार दोपहर करीब 12 बजे उसने बहन के ससुराल जाकर जितेंद्र को समझाया भी था। घर खर्च के लिए भी 10 हजार रुपये देकर आया था। उसके दूसरे दिन आशा को मायके में अपनी भतीजी की शादी में भी जाना था, मगर उससे पहले आशा की मौत की खबर पहुंच गई।
मां की मौत से उसके चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। जगदीशपुरा थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि पति व ननद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments