Thursday, June 13, 2024
HomeUttar PradeshAgraघिनौनी करतूत: न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल

घिनौनी करतूत: न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल

हड़प लिए 1.80 लाख रुपये, दर्ज हुआ मुकदमा
दोस्त बने दुश्मन, जाल में फांसने को रची साजिश

आगरा। एक युवक के साथ उसके ही दोस्तों ने घिनौनी हरकत की। फर्जी फेसबुक आईडी से उससे बातचीत की और वीडियो कॉल कर न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद आरोपी पीड़ित को ब्लैकमेल करने लगे। इतना ही नहीं उससे 1.80 लाख रुपये भी हड़प लिए।
मामला ट्रांस यमुना क्षेत्र का है। एक युवक के साथ दोस्तों ने ही 1.80 लाख रुपये की साइबर ठगी की। पहले युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाकर दोस्ती की। बाद में चैटिंग करने लगे। रात में वीडियो कॉल करते थे। इस दौरान न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल भी करने लगे। पुलिसकर्मी बनकर कॉल कर रुपये हड़प लिए। पीड़ित को कुछ दिन बाद पता चल गया। उन्होंने अपने रुपये मांगे तो धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है।
ट्रांस यमुना क्षेत्र में रहने वाले युवक के पिता ने पुलिस आयुक्त को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा कि बेटा कम पढ़ा लिखा है। मानसिक रूप से बीमार भी है। मोहल्ले के ही तीन युवक उसके दोस्त हैं। दोस्तों ने साजिश के तहत फेसबुक पर युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाई। मैसेंजर पर उससे बात करने लगे। एक दिन वीडियो कॉल करके आपत्तिजनक रिकॉडिंग कर ली। अगले ही दिन रुपयों की मांग के लिए कॉल आने शुरू हो गए।
बेटे को दोस्तों की कारगुजारी की भनक नहीं थी। वह दोस्तों से ही इस मुसीबत से बचने की सलाह लेने लगा। उधर, दोस्त उससे रकम ऐंठने लगे। 1.80 लाख रुपये कई बार में ले लिए। कई बार पुलिस अधिकारी बनकर भी कॉल कर कार्रवाई का भय दिखाते थे। पीड़ित का कहना है कि एक दिन उन्हें बेटे के दोस्तों के बारे में पता चल गया। उन्होंने उनसे अपनी रकम वापस मांगी। उन्होंने भी अपनी गलती स्वीकार करते हुए पैसा वापस करने का वादा किया।
25 नवंबर को आरोपी बेटे को अपने साथ ले गए। उसकी पिटाई की। तमंचे से गोली मारने की धमकी। इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस के आने पर आरोपी भाग निकले। मामले में मोहल्ले के लोगों ने पंचायत भी की। मगर, आरोपी रकम मांगने पर धमकी दे रहे हैं। थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि पीड़ित थाने नहीं आया है। मामले में एक्स पर पोस्ट किया गया था। इस पर जांच की जा रही है। ब्लैकमेल करके 1.80 लाख रुपये हड़पने का आरोप है। पीड़ित के बयान दर्ज किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments