Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraविवाद : ताज विंटर उत्सव के उखाड़ लिए गये टेंट

विवाद : ताज विंटर उत्सव के उखाड़ लिए गये टेंट

आगरा। ताज विंटर उत्सव एक ही दिन में उजड़ गया। टेंट व्यवसाई और आयोजकों के बीच विवाद के चलते टेंट उखाड़ लिए गए। एक दिन पहले ही मंत्री ने इसका उद्घाटन किया था। कार्यक्रम एक जनवरी तक चलना था। आरोप है कि टेंट मालिक ने आयोजनकर्ता युवती को फोन पर धमकी भी दी है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
बता दें कि रविवार शाम को केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने ‘आई लव आगरा’ सेल्फी पोइंट पर आगरा ताज विंटर उत्सव का उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम में एडीए का सहयोग था। उत्सव में देश के विभिन्न हिस्सों से कारीगरों ने 20 से ज्यादा स्टॉल लगाए थे।
टेंट हटाने के लिए जो व्यक्ति पहुंचा था, उससे आयोजकों का जमकर विवाद हुआ। टेंट उखाड़ने आए व्यक्ति का कहना था कि इनका चैक बाउंस हो गया है। वहीं आयोजक युवतियों का कहना था कि हम डेढ़ लाख रुपये दे चुके हैं। व्यक्ति ने कहा कि किराया ढाई लाख हो चुका है। पैसा नहीं दोगी तो काम कैसे करवाओगी। किसी की जमानत तक तो दे नहीं पाई। लुधियाना से आए अमरजीत ने बताया कि अचानक हमसे कहा गया कि सामान हटा लो। बहुत नुकसान हो गया है। कुछ कमा तो नहीं पाए, गंवा कर जा रहे हैं। आयोजक युवतियों का आरोप है कि टेंट मालिक ने फोन पर धमकाया और गालियां दीं। फोन पर टेंट मालिक कह रहा है कि अगर मैं आ गया तो तुम तीनों में से एक भी नहीं बचोगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments