Tuesday, June 18, 2024
HomeUttar PradeshAgraताजनगरी की सड़कों पर हादसे ही हादसे

ताजनगरी की सड़कों पर हादसे ही हादसे

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से एक युवक की मौत
ईको कार और बाइक में भिड़न्त में तीन लोग घायल
गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस में कंटेनर से टक्कर

आगरा। ताजनगरी में हादसे दर हादसे हो रहे हैं। हादसों में एक युवक की जान चली गई, जबकि गर्भवती महिला समेत कई लोग घायल होकर अस्पताल पहुंच गए। उनमें कुछ की हालत गंभीर है।
आज गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसा सिकंदरा चौराहे के पास हुआ। मृतक की पहचान क्षेत्र के ही टपरा निवासी अंशुल के रूप में हुई है। परिजन को जानकारी दी गई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।
इधर ईको कार और बाइक में जबरदस्त भिड़न्त में तीन लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर, कार के मोटरसाइकिल घुस गई। ईको कार का चालक नशे में था। पुलिस ने ईको चालक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।
टेढ़ी बगिया आंवल खेड़ा रोड पर ग्राम पुरा गोवर्धन के पास एक ईको और दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और एक बाइक के ऊपर एक गाड़ी चढ़ गई। ऐसे में बाइक पर बैठा हुआ युवक गाड़ी के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है ईको जलेसर की तरफ से टेढ़ी बगिया की तरफ जा रही थी और बाइक सवार टेढ़ी बगिया से आवलखेड़ा की तरफ जा रहे थे।

बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे क्षेत्रीय लोगों ने तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। मुड़ी चौकी इंचार्ज बलराम सिंह के अनुसार कार और दो बाइकों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई थी। जिसमें तीन लोग घायल हुए थे। दो को मामूली चोट आई थी। वह अपने परिजनों के साथ घर चले गए। एक गंभीर घायल है, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है।
एक अन्य हादसा बाईपास थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा रोड स्थित घड़ी के पास हुआ। मूल रूप से शमसाबाद थाना क्षेत्र के चंदीपुरा गांव निवासी महिला को प्रसव पीड़ा हुई। परिजन सरकारी एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जा रहे थे। घड़ी के पास भूसा लदे कंटेनर ने एंबुलेंस में टक्कर मार दी। हादसा देख आसपास के लोग भागकर पहुंचे। आरोपी चालक गाड़ी खड़ी करके भाग गया। गनीमत रही कि गर्भवती व परिजन सही सलामत रहे। एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद दूसरी एंबुलेंस बुलाकर गर्भवती को अस्पताल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments