Thursday, June 13, 2024
HomeUttar PradeshAgraन्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू

न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू

– क्रिसमस के साथ ही 25 से शुरू हो जाएगा होटलों में धमाल
– एक लाख से अधिक पर्यटकों के शहर में जुटने का आंकलन
– विशेष आयोजन, बाहर से नामचीन कलाकार भी बुलाए गए

आगरा। नए साल के सेलिब्रेशन के लिए शहर के होटलों में तैयारी शुरू हो गई है। क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर के लिए अधिकांश होटलों में रूम बुक हो चुके हैं। नए साल पर करीब 1 लाख टूरिस्ट आगरा के ताजमहल का दीदार करने वाले हैं।
आगरा में थ्री और फाइव स्टार होटल्स की लंबी फेहरिस्त है। लगभग सभी जगह बुकिंग लगभग फुल हो गई है। रूफ टॉप पर स्पेशल पार्टी भी प्रस्तावित है। इस तरह की पार्टियां विशेष तौर पर ताजगंज क्षेत्र में प्रस्तावित है। यहां क्रिसमस से ही टूरिस्ट का आना शुरू हो जाएगा। ताजनगरी में 18 फाइव और थ्री स्टार होटल हैं। इन सभी में 31 दिसंबर और पहली जनवरी के लिए सभी रूम बुक हो चुके हैं। नए साल पर ताजमहल के दीदार को पर्यटकों की भीड़ उमड़ने की संभावना है। फाइव स्टार और थ्री स्टार होटलों में 1800 कमरे बताए जाते हैं। सभी होटल्स में रूम बुक होने की वजह से नए टूरिस्ट मायूस होकर लौटना पड़ रहा है।
सितारा होटलों ने भी नववर्ष के लिए पैकेज तैयार किए हैं। होटलों के फेसबुक पेज पर 31 दिसंबर की रात को होने वाले कार्यक्रमों के पैकेज अपलोड किए गए हैं। इनहाउस गेस्ट के लिए ही अधिकांश होटल कार्यक्रम कर रहे हैं। अधिकांश ने टैरिफ बढ़ा दिया है। होटल्स में इन हाउस गेस्ट के लिए नए साल की पार्टी का इंतजाम किया गया है। इसके लिए दिल्ली, मुंबई के फेमस बैंड को बुलाया गया है। कई फेमस सिंगर को भी परफार्मेंस के बुलाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments