Sunday, June 23, 2024
HomeUttar PradeshAgraदूसरे दिन भी घना कोहरे से जनजीवन प्रभावित हुआ

दूसरे दिन भी घना कोहरे से जनजीवन प्रभावित हुआ

एक्सप्रेस-वे समेत कई मार्गों पर दृष्यता शून्य रही
ताज देखने सुबह पहुंचे पर्यटक खासे मायूस हुए

आगरा। ताजनगरी में लगातार दूसरे दिन भी घना कोहरा छाया रहा। कोहरे के चलते सड़कों पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। दृश्यता 50 मीटर से कम होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ताजमहल भी कोहरे में गुम हो गया है। सेंट्रल टैंक से ताज का दीदार नहीं हो पा रहा है। मौसम विभाग ने मंगलवार को भी कोहरे छाए रहने का अंदेशा जताया है। नए साल से पहले कोहरा और कड़ाके की सर्दी ने दस्तक दे दी है। सोमवार को भी लगातार दूसरे दिन भी ताजनगरी घने कोहरे की चादर में लिपटी रही।सुबह जब लोग उठे तो बाहर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। हर तरह कोहरा ही कोहरा था। कम दृश्यता की वजह से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई। हाईवे पर वाहन लाइट जलाकर धीमी रफ्तार में चले। यमुना एक्सप्रेस और लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वाहन रेंगते नजर आए। कोहरे के चलते तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। सुबह 8 बजे तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहा।

कोहेरा: बस-ट्रक समेत तीन
वाहन टकराए, कई घायल
आगरा। एत्मादपुर के भागूपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सोमवार सुबह साढ़े सात बजे कोहरे के चलते तीन वाहन आपस में टकरा गए। फिरोजाबाद से आगरा रही प्राइवेट बस के चालक को कोहरे के चलते आगे जा रहा ट्रक नहीं दिखा, वह पीछे से उसमें घुस गई। कई लोग घायल हुए हैं।
घटना सोमवार सुबह साढ़े सात बजे की है। फिरोजाबाद से प्राइवेट बस सवारियों को लेकर आगरा की ओर आ रही थी। बस में 25 से अधिक सवारियां थीं। घने कोहरे के कारण एत्मादपुर के नगला रामबख्श पर चालक को आगे जाता ट्रक नहीं दिखा। बस पीछे से ट्रक में घुस गई। सवारियों में चीख-पुकार मच गई। सवारियां बाहर निकल रही थीं, इसी दौरान बस के पीछे आती कार उससे टकरा गई। पांच मिनट बाद ही एक और कार उससे टकरा गई।
दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सवारियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गई। वहां प्राथमिक उपचार कराने के बाद सवारियां चली गईं। वहीं, दोनों कार सवार लोगों में कोई घायल नहीं हुआ है। कारों का अगला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments