Monday, June 24, 2024
HomeUttar PradeshAgraयुवा अभिनेता के सिर पर मारा स्टंप, फ्रैक्चर

युवा अभिनेता के सिर पर मारा स्टंप, फ्रैक्चर

दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे आर्यन
कार पार्किंग को लेकर विवाद में किया हमला

आगरा। युवा अभिनेता पर क्रिकेट एकेडमी के केयर टेकर ने हमला कर दिया। कार पार्किंग को लेकर हुई बहस में केयर टेकर के सिर पर स्टांप मारा। इससे युवा अभिनेता के सिर में फ्रैक्चर हुआ है। थाना न्यू आगरा में युवा अभिनेता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।
आर्यन अरोरा के पिता मधुकर अरोरा ने बताया कि शुक्रवार शाम चार बजे आर्यन सिकंदरपुर के पास क्रिकेट एकेडमी में अपने कुछ दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया। वहां आर्यन ने अपनी कार पार्क की, इस पर केयर टेकर श्रीकृष्ण ने आपत्ति जताई। कार पार्क करने को मना किया। अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। गालियां देने लगा। कार की चाबी छीन ली। आर्यन ने कार की चाबी वापस मांगी तो श्रीकृष्ण ने स्टांप उसके सिर पर मार दिया। आर्यन जमीन पर गिर गया। इतने में श्रीकृष्ण भाग गया। आर्यन के दोस्तों ने उसे कमलानगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। आर्यन के सिर में गहरी चोट है। स्कल में फ्रैक्चर है। कई टांके भी लगे हैं। आर्यन को डॉक्टरों के आॅब्जर्वेशन में रखा गया है।
18 साल का आर्यन पिछले कुछ सालों में ही बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुका है। आर्यन ने सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकारों के साथ काम किया है। फिल्मी करियर की शुरूआत जबरिया जोड़ी से की थी। राधे, गुंजन सक्सेना जैसी सीरिज में भी काम किया। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, आउट आफ लव, सुल्तान आॅफ दिल्ली जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। हीरो साइकिल, मैगी, डिटॉल, विराट कोहली के साथ टू यम, हॉट स्टार, नॉर सूप सहित 32 से ज्यादा एड में काम कर चुका है।

मुंबई को बनाया कार्यस्थली
आर्यन के पिता के अनुसार आर्यन अपनी मां के साथ मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। वहीं पढ़ाई भी करते हैं। छुट्टियों में वे अपने घर आगरा आए थे। यहां वे अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे। आर्यन के पिता सपा नेता हैं। दादा सतीश अरोरा होटल व्यवसायी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments