Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraआखिर चंगुल में फिर क्यों फंसी दुष्कर्म पीड़िता...?

आखिर चंगुल में फिर क्यों फंसी दुष्कर्म पीड़िता…?

रिच होम स्टे की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने पी रखी थी शराब
उसे चलती कार से फेंक दिया, बदहवास हाल में लगाए आरोप

आगरा। पिछले दिनों रिच होम स्टे की घटना कई दिनों तक सुर्खियों में रही थी। यह मामला फिर से सुर्खियों में हैं। बताते हैं कि दुष्कर्म पीड़िता से समझौता लिखाकर चलती कार से फेंक दिया। जिस समय वह सड़क पर पड़ी मिली, शराब पी रखी थी। सवाल यह उठता है कि वह फिर से आरोपियों के चंगुल में क्यों फंसी?
बता दें कि दीपावली की रात में ताजगंज क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुयी थी। उसके साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
दुष्कर्म पीड़िता बमरौली कटारा में शराब के नशे में सड़क पर मिली। युवती ने दुष्कर्म के आरोपितों के पैरोकारों द्वारा दोस्त के माध्यम से बुलाने, दबाव बनाकर समझौते के शपथपत्र पर हस्ताक्षर कराने और शराब पिलाकर चलती कार से फेंकने का आरोप लगाया है।
रिच होम स्टे में गैंगरेप की शिकार युवती ने मारपीट कर देह व्यापार कराने का मुकदमा दर्ज कराया था। रवि राठौर, जितेंद्र राठौर, देव किशोर, मनीष कुमार, सोनू, अशोक और एक अज्ञात को नामजद किया गया था। रवि राठौर, देव किशोर, जितेंद्र राठौर, मनीष कुमार और रिया को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। आरोपितों की जमानत निरस्त हो चुकी है। फरार आरोपितों की तलाश जारी है।
थाना प्रभारी ताजगंज जसवीर सिंह और बमरौली कटारा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। नशे के कारण युवती की जबान लड़खड़ा रही थी। युवती ने बताया कि उसे मनोज नामक दोस्त के माध्यम से बुलाया गया था। दुष्कर्म के आरोपितों के पैरोकारों ने उसपर समझौते का दबाव बनाया। उनके साथ आई युवती के कहने पर वो समझौते को तैयार हो गई। शपथपत्र पर हस्ताक्षर कराने के बाद उसे शराब पिलाई गई, बाद में आरोपित उसे रास्ते में कार से फेंककर भाग गए।
डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। वह बात करने की स्थिति में नहीं है, उससे पूछताछ की जाएगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। युवती ने दुष्कर्म या छेड़छाड़ जैसी घटना होने की कोई बात नहीं बताई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments