Saturday, June 22, 2024
HomeUttar PradeshAgraअफवाह : पेट्रोल की मारामारी के बाद अब स्थिति सामान्य हुई

अफवाह : पेट्रोल की मारामारी के बाद अब स्थिति सामान्य हुई

आगरा। पेट्रोल के लिए रात में भारी अफरा-तफरी पैदा हो गई। देखते ही देखते पंपों पर कई-कई किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लग गईं। हर कोई पेट्रोल के संकट से आशंकित होकर अपने वाहनों को फुल कराने के प्रयास में जुट गया। रात भर अफरा-तफरी रहने के बाद सुबह हालात सामान्य हुए।
हिट एंड रन कानून में नए प्रावधान को लेकर ट्रक चालकों की हड़ताल का सबसे ज्यादा असर पेट्रोल पंप पर देखने को मिला। मंगलवार दोपहर से पेट्रोल पंपों पर लगी भीड़ देर रात तक कम नहीं हुई। भीड़ बढ़ने के साथ शहर के तमाम पंप पर पेट्रोल खत्म हो गया। कई पेट्रोल पंपों पर वाहनों की लंबी लाइन मिली।
वहीं केंद्र सरकार और आॅल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के बीच मंगलवार देर शाम को सुलह हो गई है। इसके बाद संगठन ने हड़ताल पर गए ड्राइवरों से काम पर लौटने को कहा है।
यमुना पार के एक पंप पर पेट्रोल लेने आए राहुल ने बताया, ‘वो टेढ़ी बगिया में रहते हैं। रास्ते में जीवनी मंडी, भैरो नाला सहित तीन चार पंप पर घूम आए हैं, लेकिन कहीं पेट्रोल नहीं मिला। यहां पर भी आधे घंटे से लाइन में लगे थे, लेकिन उनका नंबर आने से पहले पेट्रोल खत्म हो गया। बाइक में बहुत कम पेट्रोल है। घर तो पहुंच जाएंगे, लेकिन सुबह आफिस जाना मुश्किल हो जाएगा। यहां पर करीब 100 से ज्यादा लोग पेट्रोल के लिए लाइन में थे। पंप बंद होने के बाद सबको वापस जाना पड़ा।’
टेढ़ी बगिया स्थित पंप अंधेरा था। यहां पर पुलिस की जीप खड़ी थी। जब पंप पर पहुंचे तो यहां पर एक मशीन चल रही थी। पंप कर्मचारी ने बताया कि दोपहर से लंबी लाइन लगी हुई थी। भीड़ के चलते पुलिस को बुलाना पड़ा। दो मशीन का पेट्रोल खत्म हो गया है। आखिर मशीन में भी कम ही पेट्रोल बचा है। लगातार लोग आ रहे हैं। पहले रात में इतनी भीड़ नहीं होती थी।चर्चा फैली कि पेट्रोल का संकट पैदा होने वाला है। इसके बाद कई पेट्रोल पंप ड्रॉई हो गए। रात भर स्थिति खरीब रहने के बाद सुबह हालात सामान्य होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments